बार-बार टूटे जूते चप्पल तो समझिये घटने वाली है ये घटना - fun offbeat

Latest

Wednesday, 11 April 2018

बार-बार टूटे जूते चप्पल तो समझिये घटने वाली है ये घटना

फ्रेंड्स, यूँ तो चप्पल टूटना एक आम बात है, अकसर पुरानी चप्पल पहनते-पहनते टूट जाती है। लेकिन अगर आप के साथ बार-बार ऐसा होता है कि आप की चप्पल ज्यादा दिन नहीं चल पाती, खो जाती है, चोरी हो जाती है, या टूट जाती है तो यह भविष्य में घटने वाली कुछ विशेष घटनाओं की तरफ इशारा करता है।

chappal tootna, footwear, बार-बार टूटे जूते चप्पल तो समझिये घटने वाली है ये घटना

दरअसल पैरों और चप्पलों का सीधा सम्बन्ध शनि गृह से होता है। जब शनि ख़राब होता है और अपना दुष्प्रभाव दिखाना शुरू करता है तो कुछ संकेत देता है। चप्पल टूटना भी इन्ही संकेतों में से एक है, यह भविष्य में आने वाली समस्याओं का सूचक है जिस से आपको आर्थिक या शारीरिक परेशानियां हो सकती हैं। इसके आलावा नौकरी-धंधे में किसी भी प्रकार का व्यवधान, नौकरी छूटना, अनचाही जगह पर तबादला, पदोन्नति में बाधाएँ,  व्यापार-व्यवसाय में मंदी, बेशुमार कर्ज,आदि परेशानियां शनि देता है।
शनि को देवताओं में न्यायाधीश का पद प्राप्त है। सभी अच्छे-बुरे कर्मों का फल शनिदेव ही देते हैं। जब-जब शनि अशुभ प्रभाव देता है तो जूते-चप्पल और पैरों से जुडी परेशानी देता है। ऐसे में आपको शनि सम्बन्धी उपाय करने चाहिए जैसे छतरी, कम्बल और काले कपडे दान करें। सरसों के तेल में अपनी छवि देखकर दान करें शनि मन्त्रों का जाप करें। हनुमान जी की पूजा करने वालों को शनि की विशेष कृपा मिलती है और शनि दोष से मुक्ति मिलती है।
फ्रेंड्स, आपको जानकारी पसंद जरूर आयी होगी, ऐसे और आर्टिकल्स पढ़ने के लिए कृपया हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे।
-------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button