वो 5 ऐसी बातें जो बताती हैं कि कोई लड़का आपको पसंद करता है | He loves me or not - fun offbeat

Latest

Sunday, 8 April 2018

वो 5 ऐसी बातें जो बताती हैं कि कोई लड़का आपको पसंद करता है | He loves me or not

फ्रेंड्स, आजकल का जमाना बहुत फ़ास्ट है। करियर हो, पैसा हो या प्यार, यंग जनरेशन को सबकुछ फटाफट चाहिए। ऐसे में अगर आपको किसी से प्यार हो गया है तो बिना देर किये आप भी जान सकती हैं कि जिसे आप पसंद करती हैं वो भी आप में इंटरेस्टेड है या नहीं। लड़कों की कुछ छोटी-छोटी बातें और इशारे बताते हैं कि वो आप को पसंद करते हैं।

He likes you and loves you if

1. आपकी बात ध्यान से सुनता है - 

यदि वह आप की बोली हुई बातों को याद रखता है, तो आप के लिए यह भी एक बड़ा इशारा होगा। इस का मतलब कि, ना सिर्फ़ वह आप की बातों को सुनता बस है, बल्कि उन्हें याद रखकर आप की परवाह भी करता है।

2. चोरी-चोरी देखना - 

girlfriend and boyfriend, true love, love and relationship,
ये सबसे अच्छा तरीका है ये जानने कि वो आपको लाइक करता है। जहाँ-जहाँ आप जाती हैं वो आपको मिल जाता है, अगर वो आपको चोरी-चोरी देखता है और आपके देखते ही अपनी नज़रें हटा लेता है तो ये इशारा है कि उसके दिलो-दिमाग पर आप ही छायी हुई हैं।

3. असहज महसूस करना - 

अगर वो आपको देखकर नर्वस हो जाता है, थोड़ा सा शर्माता है और चाहते हुए भी आपसे ज्यादा कुछ बोल नहीं पता तो इसका मतलब है कि उसके दिल में आपके लिए कुछ फीलिंग्स हैं जो वो बयां नहीं कर पा रहा।

4. आपको स्पेशल फील कराना - 

girlfriend and boyfriend, true love, love and relationship,
अगर वो आपके लिए कुछ ऐसा करता है जो वो बाकी लड़कियों के लिए नहीं करता तो इसका मतलब आप वाकई उसके लिए स्पेशल हैं। जैसे आपकी तारीफ करना, हर समय आपकी हेल्प करने के लिए तैयार रहना अपनी वो बातें जो किसी और के साथ शेयर नहीं करता अगर आपको बताता है तो मतलब है कि आप उसके लिए खास हैं।

5. बाय कहने से पहले - 

girlfriend and boyfriend, true love, love and relationship,
एक दूसरे को बाय बोलने से पहले अगर वो आपको प्यार से देखे तो समझ जाइये उसके ख्यालों में आप ही बसी हैं और वो आप से एक पल के लिए भी अलग नहीं होना चाहता।
लड़के अपनी दिल की बात कहने में वक्त लगाते हैं, ऐसे में आप इन बातों से जान सकती हैं कि  उनके दिल में आप हैं या नहीं। एक बात का ध्यान हमेशा रखें कुछ भी अपनी तरफ से सोच कर सच ना मान बैठे, अगर आप उसे पसंद करती हैं और आपको लगता है कि वो भी इंटरेस्टेड है तो कोई भी ग़लतफहमी रखने से बेहतर है की आप उस से डायरेक्ट बात करें।
उम्मीद है की आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा। और भी ज्यादा एंटरटेनिंग और इंटरेस्टिंग आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट विजिट करते रहे।
-------------------------------
------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button