किसी और लड़की को चाहते थे नवाज़ुद्दीन पर इस वजह से शादी हुई किसी और से | Nawazuddin Siddiqui marriage - fun offbeat

Latest

Tuesday, 13 March 2018

किसी और लड़की को चाहते थे नवाज़ुद्दीन पर इस वजह से शादी हुई किसी और से | Nawazuddin Siddiqui marriage

nawaz and anjali, bollywood actors, bollywood wives, nawazuddeen siddiki
एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड में किसी परिचय के मोहताज़ नहीं हैं, अपने हार्ड वर्क और एक्टिंग के डैम पर उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनायीं है। किरदार चाहे छोटा हो पर नवाज़ुद्दीन हर तरह से दर्शकों के दिल पर अपनी छाप छोड़ जाते हैं। छोटे से शहर मुजफ्फरनगर से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के सफर में नवाज़ुद्दीन ने कई उतार चढाव देखे हैं। इनकी वैवाहिक जिंदगी भी आजकल इन्ही उतार चढ़ावों से गुजर रही है।

पिछले साल नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी 'एन ऑर्डिनरी लाइफ' लॉन्च हुई थी, इस फिल्म में नवाज ने अपने रिश्तों का खुलकर जिक्र किया है। नवाज ने लिखा हैं कि अंजलि और उनके रिश्ते में बहुत गहरा प्रेम था। वो दोनों एकसाथ रहते थे। आपस में बेहद प्यार होते हुए भी आये दिन झगड़े होते थे। अंजलि नवाज से प्यार करती थी लेकिन उसका गुस्सा प्यार से ज्यादा तेज था। अक्सर झगड़े के बाद अंजलि अपना सामान उठाकर अपनी एक दोस्त के घर लोखंडवाला में रहने चली जाती थी।

नवाज अंजलि को बेपनाह चाहते थे

nawaz and anjali, bollywood actors, bollywood wives, nawazuddeen siddiki
नवाज अंजलि को बेपनाह चाहते थे, इसीलिए उसे वापस घर लाने की हर कोशिश करते थे। रोज-रोज के झगड़े से नवाज परेशान थे। इसलिए उन्होंने कभी शादी ना करने की कसम खाई थी। एक बार और झगड़ा हुआ और अबकी बार अंजलि बहुत समय के लिए गायब हो गई, लेकिन इस बार नवाज उसे मनाने नहीं गए।

नवाज़ुद्दीन और अंजलि सिद्दीकी | Nawazuddin and Anjali Siddiqui

एक साल तक अंजलि से उनकी बात नहीं हुई। इसी बीच नवाज की मां ने उनके लिए एक लड़की पसंद कर ली। हल्द्वानी की शीबा से नवाज की शादी हुई। शादी के बाद नवाज शीबा को लेकर फिल्म 'पतंग' की शूटिंग के लिए अहमदाबाद चले गए। दो महीनों तक नवाज और शीबा साथ रहे। शीबा बहुत प्यारी लड़की थी लेकिन शीबा का भाई नवाज़ को पसंद नहीं करता था, और उसकी वजह से उनके रिश्ते में काफी कड़वाहट आ गयी।

नवाज शीबा से अलग होना चाहते थे लेकिन उनकी मां उनमें सुलह करवाना चाहती थीं। मामला तलाक तक पहुँच गया। शीबा ने कहा कि, नवाज और उनके परिवार ने उन्हें बहुत टॉर्चर किया है, जिस कारण वो तलाक चाहती हैं।

नवाज़ की जिंदगी एक नए मोड़ पर आ गयी, उनकी जिंदगी में अंजलि एक बार फिर आ गई थी। उन्होंने फिर से साथ रहना शुरू किया लेकिन, अब अंजलि सिर्फ रोमांस नहीं, नवाज से शादी करके घर बसाना चाहती थी।नवाज को डर था कि पहले की तरह अंजलि उन्हें फिर छोड़ जाएँगी, लेकिन अंजलि ने वादा किया कि अब वो ऐसा कभी कुछ नहीं करेगी।
nawaz and anjali, bollywood actors, bollywood wives, nawazuddeen siddiki

दोनों शादी के लिए तैयार हो गए। निकाह के वक्त जब मुल्ला ने अंजलि से नाम बदलने को कहा। अंजलि ने तुरंत ही अपने लिए नया नाम 'जैनब' चुन लिया। नवाज़ को यकीन नहीं हुआ कि अंजलि अपना नाम कैसे बदल सकती है। क्योंकि नाम ही आपकी पहचान होता है। फिर करीब तीन सालों बाद जैनब बनी अंजलि ने एक बार फिर अपना नाम बदल डाला और आलिया अंजलि सिद्दीकी रख लिया। नवाज़ और अंजलि एक बेटे और एक बेटी के माता पिता हैं। इनके रिश्तों में एक बार फिर मुश्किलों का दौर चल रहा है। नवाज़ुद्दीन पर अपनी पत्नी की जासूसी करने के आरोप हैं। जिसके लिए उन्हें ठाणे पुलिस द्वारा समन जारी किये गए हैं।
------------------------
नौकरी नहीं मिलती, मस्त जोक्स  
विज्ञान की रिसर्च से आया परिणाम, अगर ये 5 आदतें हैं आपमें तो आप बुद्धिमान हैं 
"मैं धारक को सौ रुपया अदा करने का वचन देता हूँ" ये कथन नोट पर लिखने का कारण जानिए 
दवाई के पत्ते के पर क्यों बना होता है ये निशान, जानिए कारण
जब सपने में दीखते हों अनजान चेहरे, क्या होता है इनका मतलब 
इन तीन राशि वाले लड़कों को मिलती है सबसे खूबसूरत दुल्हन 
गैस सिलिंडर का रंग लाल क्यों होता है

No comments:

Post a Comment

whatsapp button