ये मनहूस मोबाइल नंबर, भगवान् करे कभी किसी को ना मिले - fun offbeat

Latest

Tuesday, 19 December 2017

ये मनहूस मोबाइल नंबर, भगवान् करे कभी किसी को ना मिले

haunted mobile number, Bulgaria mobile number, three people died for this mobile number, unlucky mobile number, inauspicious mobile phone number, suspended mobile number, offbeat story, you would not believe, viral story, haunted story, mysterious mobile number, mystry of mobile phone
दोस्तों, सुनकर आपको अजीब लग रहा होगा जैसे कि ये किसी फ़िल्मी कहानी की बात हो रही हो। हॉरर फिल्मों में आपने अक्सर देखा होगा कि ऐसी कोई हॉन्टेड जगह या चीज़ होती जिसके संपर्क में आने पर अनहोनी घटनाएं घटने लगती हैं, और लोगों कि मौत होने लगती हैं। लेकिन आज हम आपको जो बताने जा रहे हैं वो कोई फ़िल्मी कहानी नहीं बल्कि असल जिंदगी में घट चुकी घटना हैं।

ये हॉन्टेड चीज़ एक विशेष मोबाइल नंबर हैं

इस नंबर को जिसने भी खरीदा उसकी असमय मौत हो गयी। अब तक तीन लोग इस नंबर के मालिक बने और वो तीनों ही आज जीवित नहीं हैं। इस नंबर से जुड़ी कंट्रोवर्सी के कारण ये नंबर अब सस्पेंड कर दिया गया है।
ये मोबाइल नंबर बुल्गारिया का है। इस नंबर को सबसे पहले मोबीटेल कंपनी के CEO ने 1999 में खरीदा था। कंपनी के CEO व्लादमीर गेसनोव ने 0888888888 को अपने नाम पर लिया था। दो साल बाद 2001 में व्लादमीर की कैंसर की वजह से मौत हो गई। कैंसर से मौत होने की खबर उनके दुश्मनों ने फैलाई थी, जबकि मौत की असली वजह अभी तक रहस्य बनी हुई है।
व्लादमीर की मौत के बाद ये नंबर डिमेत्रोव नाम के एक कुख्यात ड्रग डीलर ने ले लिया। यह नंबर लेने के बाद डिमेत्रोव को साल 2003 में एक रशियन माफिया ने मार गिराया था। मौत के समय यह नंबर डिमेत्रोव इस्तेमाल करता था। डिमेत्रोव का ड्रग कारोबार करीब 500 मिलियन का था।
डिमेत्रोव की मौत के बाद ही यह नंबर बुल्गारिया के एक व्यापारी डिसलिव को मिल गया। लेकिन ये नंबर मिलने के बाद साल 2005 में डिसलिव को भी बुल्गारिया की राजधानी सोफिया में मार दिया गया। तीन मौतें होने के बाद साल 2005 में इस नंबर को सस्पेंड कर दिया गया।
---------------------------
------------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button