बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा खूबसूरत हैं आफताब की पत्नी, हाल ही में की है दूसरी शादी - fun offbeat

Latest

Wednesday, 27 December 2017

बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा खूबसूरत हैं आफताब की पत्नी, हाल ही में की है दूसरी शादी

aftab shivdasani, aftab shivdasani wife, aftab shivdasani remarriage, nin dosanj, aftab shivdasani in srilanka, aftab and nin dosanj marriage, bollywood actors marriage, beautiful bollywood wives, aftab shivdasani kee shadi, aftab shivdasani kee doosri shadi
मॉडलिंग और बॉलीवुड फिल्मों के बाल कलाकार से 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' तक आफताब शिवदासनी का करियर बहुत उतार चढ़ावों से गुजरा है। हाल ही में आफताब ने श्रीलंका जाकर दूसरी बार शादी की है। आफताब ने अपनी ही पत्नी से दोबारा फेरे लिए और दूसरी बार सात जन्मों के बंधन में बांध गए।
आफताब की पत्नी का नाम निन दोसांझ है, पहली बार साल 2014 में आफताब ने निन दुसांझ से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। जो कि कोर्ट मैरिज थी और बेहद ही सिंपल तरीके से हुई थी। तीन साल बाद जब आफताब और निन वेकेशन्स मनाने श्रीलंका गए, जहां उन्होंने अपने शादी के लम्हे को एक बार फिर से जीने का प्लान किया, और इस बार उन्होंने इस मौके को खूबसूरत और ग्रैंड बनाने का सोचा।
अाफताब ने श्रीलंका में बड़े ही शानदार ढंग से शादी की। उन्होंने अपनी वाइफ के लिए इस ड्रीम वेडिंग को खास बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी।
आफताब और निन की शादी में मेहंदी, हल्दी और संगीत जैसी सारी रस्में हुईं। निन पहले लंदन और फिर 6 साल तक हॉन्ग कॉन्ग में रहीं। शादी के बाद निन अब आफताब के साथ मुंबई में रह रही हैं। निन और आफताब की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की बुक लॉन्चिंग के दौरान हुई थी। शादी से पहले निन मॉडलिंग के साथ एक लग्जरी ब्रांड इंडस्ट्री की कंसल्टेंट थीं।
-------------------------------
हथेली पर ये रेखा देखकर जानें कि जीवन में कितना सुख है और कितना दुःख
साड़ियां बेचते-बेचते ये व्यक्ति बन गया 14 हज़ार करोड़ की संपत्ति का मालिक, जानिए कैसे 
इस तरह की लड़कियों के पीछे कभी अपना वक्त बर्बाद मत करना, जोक्स
इन तमाम उतार चढ़ावों से गुजरी है अखिलेश और डिंपल यादव की प्रेम कहानी 
इंटेलिजेंट लोग इन सवालों का जवाब जरूर दें 
पुरानी कुर्तियों से बोर हो गयी हैं, तो हो जाएं क्रिएटिव और पुरानी कुर्तियों को दें नया लुक
करीना एक्ट्रेस नहीं बल्कि इस प्रोफेशन में होती, जानिए बॉलीवुड स्टार्स से जुडी कुछ अनसुनी बातें
--------------------------------