हर महिला को सीखनी चाहिए शिल्पा शेट्टी से ये बातें - fun offbeat

Latest

Monday, 4 December 2017

हर महिला को सीखनी चाहिए शिल्पा शेट्टी से ये बातें

shilpa shetty an inspiration, shilpa shetty teaches,
शिल्पा शेट्टी आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं। और इस पहचान को पाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है। इस राह पर उनकी जिंदगी में कई उतार चढाव भी आये पर शिल्पा उन सबसे जूझते हुए अपनी मंजिल की ओर बढ़ती रहीं। कई बार उनकी जिंदगी में आयी बड़ी बड़ी परेशानियों को भी उन्होंने इतनी सहजता से फेस किया कि वो आज अन्य लोगों के लिए प्रेरणा बन गयी हैं।

अक्षय के साथ ब्रेकअप के बाद भी अपशब्द या मन मुटाव नहीं - 

shilpa shetty an inspiration, shilpa shetty teaches,
अक्षय के साथ सगाई टूटने के बाद मीडिया में इनकी खबरें सुर्खियां बनी हुई थीं। लेकिन कभी भी शिल्पा की तरफ से कोई नाराज़गी या अपशब्द नहीं कहे गए। रिश्ता टूटने के बाद भी शिल्पा कई बार अक्षय के साथ सार्वजानिक मंच पर एक साथ आयीं पर कभी भी असहज नहीं लगीं, उन्होंने हमेशा ही कहा कि वो ओर अक्षय आज भी अच्छे दोस्त हैं।

जेड गुडी के कमैंट्स सुनने के बाद भी अपनी गरिमा नहीं छोड़ी - 

shilpa shetty an inspiration, shilpa shetty teaches,
जब शिल्पा बिग ब्रदर शो में कर रही थीं उस समय उसी शो में उनकी एक को-कंटेस्टेंट जेड गुडी ने उन पर नस्लभेदी कमेंट किये। शिल्पा उनकी व्यवहार से आहत हुईं लेकिन उन्होंने शब्दों की गरिमा कभी नहीं तोड़ी ओर संयम बनाये रखा। नतीजा ये हुआ कि शिल्पा को दर्शकों की सहानुभूति मिली ओर शिल्पा भरी वोटों के साथ शो की विनर बनीं।

आत्मनिर्भर ओर कुशल बिजनेस वूमेन - 

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक जाने माने बिजनेस मैन हैं। रूपए पैसे ओर ऐशो- आराम की कोई कमी नहीं है इसके बाद भी शिल्पा आत्मनिर्भर बने रहना चाहती हैं, ओर भरपूर मेहनत करती हैं। शिल्पा का अपना परफ्यूम ओर कपड़ों का ब्रांड हैं। इसके आलावा शिल्पा टीवी शो ओर कुछ ब्रांड्स का एंडोर्समेंट भी करती हैं।

शिल्पा शेट्टी ओर रिचर्ड गेयर - 

shilpa shetty an inspiration, shilpa shetty teaches,
अप्रैल 2007 में हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेयर भारत में एक एड्स जागरूकता अभियान में शिल्पा शेट्टी के साथ एक ही मंच पर उपस्थित थे। वहां रिचर्ड ने शिल्पा को स्टेज पर सरेआम अपनी बाहों में लिया और उनके गालों पर कई बार जबरन किस किया। शिल्पा कुछ समय के लिए असहज हो गयीं लेकिन तेज़ी से खुद को सँभालते हुए वो सहज हुईं ओर बिना बात का बखेड़ा किये स्थिति को हैंडल किया। इस घटना के बाद रिचर्ड ने सार्वजानिक तौर पर शिल्पा से माफ़ी मांगी थी।

परिवार से प्यार ओर अपनी फिटनेस के लिए जागरूक - 

shilpa shetty an inspiration, shilpa shetty teaches,
शिल्पा अपने पति ओर बेटे से बहुत प्यार करती हैं। बेटे के जन्म के बाद शिल्पा ने अपने काम से एक लम्बा ब्रेक लिया ओर परिवार की देखभाल की। अपनी फिटनेस को लेकर भी शिल्पा काफी सजग रहती हैं इसके लिए शिल्पा योग ओर डांस का सहारा लेती हैं। शायद यही कारण है कि बढ़ती उम्र के साथ शिल्पा ओर भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं।
-----------------------------------
---------------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button