बेहद खूबसूरत हैं सनकी तानाशाह किम जोंग की पत्नी, देखिये कुछ अनदेखी पिक्स - fun offbeat

Latest

Monday, 4 December 2017

बेहद खूबसूरत हैं सनकी तानाशाह किम जोंग की पत्नी, देखिये कुछ अनदेखी पिक्स

kim jong-un with wife, kim jong-un family, ri sol-ju
पूरी दुनिया में सनकी तानाशाह के नाम से मशहूर किम जोंग की जिंदगी के कई ऐसे रहस्य हैं जिन पर अभी भी पर्दा पड़ा हुआ है। लेकिन नार्थ कोरिया का ये तानाशाह जितना क्रूर ओर निर्दयी है उतना ही अय्याश भी। उसकी सनक का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि किम जोंग ने अपने फूफा (अंकल) जेंग सोंग का क़त्ल केवल इसलिए करवा दिया क्योंकि उसे लगा कि उसके फूफा का कद उससे बड़ा हो रहा है किम ने उन्हें 120 भूखे कुत्तों के सामने डलवा दिया था जो उन्हें नोच नोचकर खा गए। किम जोंग की पत्नी भी कई रहस्य जुड़े हैं। री सोल जू नाम की एक खूबसूरत महिला अचानक किम जोंग के साथ 2012 से मीडिया में नज़र आने लगी। कुछ दिनों बाद ही नार्थ कोरिया की सरकारी मीडिया ने उन्हें किम जोंग की पत्नी बताया।
kim jong-un with wife, kim jong-un family, ri sol-ju
किम जोंग से मिलने से पहले ये क्या करती थीं ओर कहाँ रहती थीं, अभी स्पष्ट नहीं है। कुछ लोग कहते हैं कि वो एक सिंगर थीं वहीँ कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो नेशनल टीम की चीयरलीडर थीं। किम जोंग अपनी पत्नी का जन्मदिन 8 जनवरी को मानते हैं।
हाल ही में री सोल-जू किम के साथ कई मौकों पर नज़र आई हैं। इनमें नई मिसाइल लॉन्च के साथ ही कॉस्मेटिक फ़ैक्टरी के उद्घाटन जैसे मौके शामिल हैं।
kim jong-un with wife, kim jong-un family, ri sol-ju
री सोल-जू को अपने साथ ले जाकर किम जोंग उन ने अपने पिता की एक परंपरा को तोड़ा है। उन के पिता अपनी पत्नियों के बारे में जानकारी सार्वजनिक नहीं करते थे।
किम जोंग उन के बच्चे भी रहस्य ही हैं। कहा जाता है कि किम जोंग के तीन बच्चे है। लेकिन अभी तक किसी भी बच्चे को सार्वजानिक मौकों पर कभी नहीं देखा गया। यहाँ तक कि ये भी पता नहीं है कि बच्चे बेटे हैं या बेटी।
-----------------------------------
---------------------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button