नौकरी में आ रही हर परेशानी को दूर करेगा ये छोटा सा काम - fun offbeat

Latest

Monday, 18 December 2017

नौकरी में आ रही हर परेशानी को दूर करेगा ये छोटा सा काम

naukri pane ke upaay
दोस्तों, जी भर के पढ़ाई लिखाई करने के बाद हम सभी का सपना होता है एक अच्छी नौकरी पाने का। बहुत से लोगों को सही नौकरी मिलती ही नहीं है यानि कि जॉब सटिस्फैक्शन नहीं होता, और अगर सही नौकरी मिल भी जाये तो भी कुछ ना कुछ दिक्कत बनी रहती है। कई बार योग्यता होने के बाबजूद नकारात्मक परिस्थितियों और ग्रहों के कारण आप सफलता पाने से चूक जाते है। तो दोस्तों, अगर आप में काबिलियत है, डिग्री है और आप लाख कोशिश करने के बाद भी एक अच्छी नौकरी नहीं कर पा रहे हैं तो नीचे बताये गए उपाय आपके काम आ सकते हैं।

अगर नौकरी नहीं मिल रही है तो -

  1. हर सुबह पक्षियों को दाना-पानी दें। सात प्रकार के अनाज मिलकर पक्षियों को खिलाने से नौकरी मिलने में आने वाली अड़चनें दूर होती हैं।
  2. इंटरव्यू में जाने से पहले एक नींबू लें, नींबू साफ़ और दागरहित होना चाहिए। उसके ऊपर चारों दिशाओं में चार लौंग गाड़ दें। इसे लेकर 'ऊं श्री हनुमंते नम:' मंत्र का जाप 108 बार करें और फिर अपने पास रख लें। और  नींबू इंटरव्यू में अपने साथ ले जाएं। नौकरी जल्द मिलेगी।
  3. शनिवार की शाम को एक काला धागा पीपल के पेड़ के चारों और लपेट कर गाँठ बाँध दें और रोज़गार प्राप्ति की प्रार्थना करें। 15 दिन के अंदर ही आपको कोई शुभ सूचना अवश्य मिलेगी।
  4. इंटरव्यू में जाते वक्त गाय को गुड़ चना या आटे के पेड़े में गुड़ रखकर खिलाने से भी नौकरी की संभावनाएं प्रबल होती हैं।
  5. दोस्तों, अगर लाख प्रयास के बाद भी मनचाही नौकरी नहीं मिल रही है तो, कुँए में दूध डालें, इस कुँए में पानी अवश्य होना चाहिए अर्थात कुआँ सूखा हुआ नहीं होना चाहिए। ये उपाय आप जब भी करें तो चुपचाप करें और किसी को भी इसके बारे में ना बताएं।

नौकरी में प्रमोशन नहीं मिल रहा -

  1. गुरूवार को मंदिर में पीली वस्तुएं जैसे, फल, मिठाई या कपड़ों का दान करें।
  2. सुबह को नंगे पैर घास पर चलें।

नौकरी छूटने का खतरा हो तो -

पांच ग्राम डली वाला सुरमा लें, उसे किसी वीरान जगह पर गाड दें। ख्याल रहे कि जिस औजार से आपने जमीन खोदी है उस औजार को वापिस न लायें। उसे वहीं फेंक दें दूसरी बात जो ध्यान रखने वाली है वो यह है कि सुरमा डली वाला हो और एक ही डली लगभग 5 ग्राम की हो। एक से ज्यादा डलियां नहीं होनी चाहिए।
---------------------------
----------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button