करीना एक्ट्रेस नहीं बल्कि इस प्रोफेशन में होतीं, जानिए बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें - fun offbeat

Latest

Monday, 4 December 2017

करीना एक्ट्रेस नहीं बल्कि इस प्रोफेशन में होतीं, जानिए बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

अपने फैंस के लिए बॉलीवुड स्टार्स किसी पैशन से काम नहीं होते। हर फैन अपने फेवरिट स्टार के बारे में जानना चाहता है की वो क्या कहते हैं, कैसा स्टाइल फॉलो करते है आदि। उनके बारे में जितना भी जान लें कम ही लगता है। शायद फैन अपने स्टार को कुछ खास और सबसे अलग समझते हैं। लेकिन ये स्टार्स भले ही ग्लैमर की दुनिया में फेमस हो जाएं पर होते तो इंसान ही हैं। आज हम आपको इन्ही स्टार्स की कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो शायद आपने पहले नहीं सुनी होंगी।
kareena kapoor wanted to be lawyer, sharukh kahan's first selary, hritik ka haklana, stabbing, amitabh's writing skill, shilpa shetty's problem

करीना कपूर

कपूर खानदान में लड़कियों के लिए फिल्म इंडस्ट्री की रह आसान नहीं थी। कुछ ऐसा ही सोच कर करीना भी वकील बनने की रह पर थीं। करीना ने मुंबई के गवर्नमेंट लॉ कॉलेज में एडमिशन भी ले लिया था। लेकिन लॉ का फर्स्ट ईयर करने के बाद करीना को एक्टिंग का शौक आया और उन्होंने लॉ छोड़कर किशोर नामित कपूर के एक्टिंग स्कूल में दाखिला ले लिया।

शाहरूख खान

बॉलीवुड के किंग खान के स्ट्रगल की कहानी कौन नहीं जानता। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर उनके लिए आसान नहीं था। आज शाहरुख़ के पास दौलत और शोहरत की कमी नहीं है, लेकिन क्या आप जानते है शाहरुख़ को पहली सेलरी के तौर पर महज 50 रूपए मिले थे। इन रुपयों को न तो शाहरुख़ ने अपनी माँ को दिया और न ही अपनी गर्लफ्रेंड गौरी को। बल्कि ये रूपए लेकर शाहरुख़ ताज महल देखने गए थे।

रितिक रोशन

जितने कॉंफिडेंट ऋतिक आज नज़र आते हैं हमेशा से उतने कॉंफिडेंट नहीं थे। वजह थी ऋतिक का बात करते समय हकलाना। जिसकी वजह से उन्हें कई बार दोस्तों के बीच शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता था। स्पीच थेरेपी के जरिये ऋतिक ने अब हकलाने की बीमारी को गुडबाय कर दिया है।

अमिताभ बच्चन

ज्यादातर लोग लिकने के लिए अपने सीधे हाथ का इस्तेमाल करते हैं। वहीँ कुछ लोग अपने उलटे हाथ का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन कुछ विलक्षण लोग ही ऐसे होते हैं जो दोनों हाथों से लिख सकते हैं। अमिताभ बच्चन भी उन विलक्षण और प्रतिभाशाली लोगों में से एक हैं।

शिल्पा शेट्टी

9 सितम्बर का दिन शिल्पा के लिए बड़ा ही बेचैनी वाला होता है। क्योंकि इस दिन उनके EX-ब्वॉयफ्रेंड अक्षय कुमार और पति राज कुंद्रा दोनों का ही जन्मदिन होता है।
-------------------------------------
--------------------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button