5 बेस्ट डिजाइनर साड़ियां किसी भी पार्टी के लिए आपको परफेक्ट लुक देंगी - fun offbeat

Latest

Tuesday, 26 December 2017

5 बेस्ट डिजाइनर साड़ियां किसी भी पार्टी के लिए आपको परफेक्ट लुक देंगी

latest fashion, women's fashion, new fashion trends, sarees, designer sarees, sarees for girls, bridal sarees, party wear sarees, girls's fashion, how to drape saree, saree styles, stylish sarees, glamorous look saree,
कोई शादी हो, पार्टी हो या स्पेशल मौका, साड़ी एक ऐसा पहनावा है जो हर महिला की पहली पसंद होता है। मौसम चाहे सर्दी का हो या गर्मी का साड़ियों का क्रेज कभी कम नहीं होता। लेकिन बदलते समय के साथ साड़ियों के डिज़ाइन बदल जाते हैं। कभी जॉर्जेट और शिफॉन फैशन में रहता है तो कभी नेट। और सिल्क साड़ियां तो एवरग्रीन हैं। फ्रेंड्स, आज हम आपके लिए लाये हैं साड़ियों के कुछ बेहतरीन डिजाईन्स जो इस समय बहुत ट्रेंड में हैं।
sarees
फ्रेंड्स बेज कलर आज कल बहुत फैशन में है, बेज कलर की इस साड़ी पर लाल रंग से बने बूटे साड़ी के लुक को एक नया आयाम दे रहे हैं।
sarees
गोल्डन और सी ग्रीन कलर का ये कॉम्बिनेशन बहुत ही खूबसूरत है और ये रंग किसी भी मौके पहनने के लिए परफेक्ट है। स्कर्ट एरिया में हैवी इम्ब्रॉइडरी और बॉर्डर इस साड़ी की जान है।
sarees
ऑरेंज और पिंक कलर के पल्लू से सजी ये साड़ी किसी भी हैवी फंक्शन में पहनने के लिए परफेक्ट है। हैवी बॉर्डर और गोल्डन एम्ब्रोइडरी से बना स्कर्ट एरिया इस साड़ी को डिजाइनर लुक दे रहा है।
sarees
हल्के गुलाबी और व्हाइट कलर का कॉम्बिनेशन जितना सिमले है उतना ही क्लासी भी। साड़ी का कटवर्क का बॉर्डर इसे यूनिक लुक दे रहा है। स्कर्ट एरिया पर ब्रोकेड के वर्क से हैवी लुक मिल रहा है पर साड़ी लाइट वेट रहेगी।
---------------------------------
हथेली पर ये रेखा देखकर जानें कि जीवन में कितना सुख है और कितना दुःख
साड़ियां बेचते-बेचते ये व्यक्ति बन गया 14 हज़ार करोड़ की संपत्ति का मालिक, जानिए कैसे 
इस तरह की लड़कियों के पीछे कभी अपना वक्त बर्बाद मत करना, जोक्स
इन तमाम उतार चढ़ावों से गुजरी है अखिलेश और डिंपल यादव की प्रेम कहानी 
इंटेलिजेंट लोग इन सवालों का जवाब जरूर दें 
पुरानी कुर्तियों से बोर हो गयी हैं, तो हो जाएं क्रिएटिव और पुरानी कुर्तियों को दें नया लुक
करीना एक्ट्रेस नहीं बल्कि इस प्रोफेशन में होती, जानिए बॉलीवुड स्टार्स से जुडी कुछ अनसुनी बातें
-------------------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button