इन स्टार किड्स को नहीं जानते होंगे आप क्योंकि, ये रहते हैं ग्लैमर और चका-चौंध से दूर - fun offbeat

Latest

Thursday, 5 October 2017

इन स्टार किड्स को नहीं जानते होंगे आप क्योंकि, ये रहते हैं ग्लैमर और चका-चौंध से दूर

राजनीती हो या व्यवसाय परिवार वाद हर जगह हावी रहता है। बॉलीवुड भी इस से अछूता नहीं है। अभी कुछ दिनों पहले बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस पर काफी गर्मा-गर्मी हुई थी। खैर, परिवार वाद से तो इंकार नहीं किया जा सकता लेकिन फिर भी कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो ग्लैमर और चकाचौंध से दूर ही रहते हैं, और जिनका फिलहाल बॉलीवुड और एक्टिंग करियर में आने का कोई प्लान नहीं है। इनमे से कुछ कैमरा के पीछे रहकर काम कर रहे हैं। आज हम बात कर रहे ऐसे ही स्टार किड्स की जिन्हे आप नहीं जानते होंगे।

रिया कपूर -
star kids, rhea kapoor, anil kapoor daughter, sonam kapoor sister

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर फिल्म इंडस्ट्री में जानी मानी अदाकारा हैं। बेटे हर्षवर्धन भी जल्दी ही बॉलीवुड में पहचान बनाने की कोशिश में हैं, मिर्ज़या फिल्म से इनकी बॉलीवुड में शुरुआत भी हो चुकी है। लेकिन अनिल कपूर की दूसरी बेटी रिया कपूर, इन सबसे दूर हैं। रिया भी पर्दे के सामने के बजाय पर्दे के पीछे रहकर अपना काम कर रही हैं। रिया कपूर प्रोड्यूसर हैं, वे आयशा और खूबसूरत जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर चुकी हैं।

सबा खान -
sabah ali khan, soha ali khan's sister, saif ali khan's sister, sharmila taigore's daughter

सैफ अली खान और सोहा अली खान की बहन और शर्मीला टैगोर की बेटी सबा अली खान को भी बॉलीवुड की फिल्मों का कोई शौक नहीं है। वो अपने भाई-भाभी, माँ और बहन के फैमिली प्रोफेशन से अलग अपना बिजनेस करती हैं और फिलहाल ज्वैलरी डिजाइन बिजनेस में ही फोकस कर रही हैं।

कुश सिन्हा -
sonakshi sinha's brother, shatrughan sinha's son, kush sinha, luv sinha

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे और सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश सिन्हा भी फिल्म इंडस्ट्री और ग्लैमर से दूर हैं। हालांकि उनके जुड़वाँ भाई लव ने फिल्मों में अपनी पारी शुरू कर दी है, लेकिन कुश अब तक फिल्मी पर्दे पर दिखाई नहीं दिए। फिलहाल तो उनके बॉलीवुड में आने की कोई खबर नहीं है लेकिन हो सकता है कि आने वाले वक्त में वो किसी फिल्म में दिखाई भी दे जाएं।

शाहीन भट्ट -
shaheen bhatt, star kids, alia bhatt's sisiter, mahesh bhatt's daughter, pooja bhatt's sister

महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया तो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा यंगेस्ट सुपरस्टार बन चुकी है। लेकिन उनकी बहन शाहीन कभी कैमरे के सामने नज़र नहीं आयीं। वो खुद तो कैमरे के पीछे रखती हैं। ये काफी टैलेंटेड हैं। शाहीन ने फिल्म राज 3 के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर विक्रम भट्ट का साथ दिया, सन ऑफ सरदार और 'जिसम-2' जैसी फिल्मों के लिए स्क्रीन प्ले भी लिखा।

अनुषा कपूर -
anusha kapoor, arjun kapoor's sister, boney kappor's daughter, sridevi's daughter

बोनी कपूर की पहली पत्नी की बेटी और अर्जुन कपूर की बहन अनुषा कपूर की फिल्मों में जरा भी दिलचस्पी नहीं है। वो कहती हैं कि वो अपने भाई अर्जुन कपूर की तरह दिन भर मेकअप लगा कर नहीं रह सकती। ऐसा लगता है कि आने वाले वक्त में अनुषा कपूर किसी फिल्म में दिखाई नहीं देंगी।
-----------------------------
--------------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button