कोई खून का रिश्ता ना होते हुए भी कितने मिलते-जुलते है इनके चहरे, आप भी देखिये पिक्स - fun offbeat

Latest

Thursday, 5 October 2017

कोई खून का रिश्ता ना होते हुए भी कितने मिलते-जुलते है इनके चहरे, आप भी देखिये पिक्स

madhuri dixit and madhubala, bollywood celebrities and their look alike, bollywood celebrities ke hamshakl, bichudi behna, kumbh ke mele me bichde the ye
बहुत पहले से हम सब सुनते आये हैं कि दुनिया में एक ही शक्ल के सात लोग हो सकते हैं। अपने आस पास में भी अगर देखें तो ज्यादातर लोगों के चेहरे अपने मम्मी, पापा, भाई, बहन या अन्य रिश्तेदारों से मिलते जुलते पाए जाते हैं। लेकिन आज हम बात कर रहे हैं उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की जिनका आपस में कोई रिश्ता न होते हुए भी उनके चेहरे काफी मिलते जुलते हैं। इन पिक्स को देखने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे और हमारी बात से काफी हद तक सहमत हो जायेंगे।

माधुरी दीक्षित और मधुबाला - 

madhuri dixit and madhubala

ऐसा बहुत से लोग मानते हैं कि माधुरी के चेहरे में ऐसी कोई तो बात है जो बिलकुल मधुबाला से मिलती है। जैसे माधुरी की वो दिलकश मुस्कान जो मधुबाला की बरबस ही याद दिलाती है, और वो जादुई हाव-भाव जो उनके एक्टिंग को एकदम रियल बना देते हैं। अगर भविष्य में कभी मधुबाला की बायोपिक बने तो माधुरी से अच्छा और सूटेबल एक्टर कोई और हो ही नहीं सकता।

स्मिता पाटिल और चित्रांगदा सिंह - 

smita patil and chitrangda singh,

चित्रांगदा सिंह को देखकर एकदम से गुजरे ज़माने की दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल का चेहरा याद आ जाता है। दोनों ही डस्की ब्यूटीज़ का चेहरा जितना खूबसूरत है एक्टिंग भी उतनी ही दमदार रही है।

रीना रॉय और सोनाक्षी सिन्हा - 

reena roy and sonakshi sinha

सोनक्षी सिन्हा बेटी हैं शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की। लेकिन उन्हें देखकर कोई भी कह देगा कि वो एकदम रीना रॉय की बेटी लगती हैं। वैसे सोनाक्षी के पिता शत्रुघन और रीना रॉय की जोड़ी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मों का तोहफा दिया है। ऐसे में सोनाक्षी का चेहरा रीना रॉय से मिलना कोई जादू होने जैसा है।

परवीन बॉबी और दीपशिखा - 

parveen bobi and deepshikha

परवीन बॉबी अब इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन अगर आप दीपशिखा जो कि टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, को देखेंगे तो कहेंगे कि ये तो एकदम परवीन बॉबी हैं। दोनों का चेहरा इतना मिलता जुलता है जैसे दोनों जुड़वां बहने हों।

लारा दत्ता और ईशा गुप्ता - 

lara dutta and esha gupta

दोनों ही सांवली सलोनी सुंदरी हैं। दोनों का चेहरा देख कर कोई भी कह सकता है कि ये सगी बहनें हैं।

जैकलीन फर्नांडीज और पूजा गौड़ - 

jackqueline fernandese and pooja gaur

स्टार प्लस के सीरियल प्रतिज्ञा से घर-घर  में लोकप्रिय हुई पूजा गौड़ का चेहरा काफी हद तक श्रीलंका से आयी बॉलीवुड ब्यूटी जैकलीन से मिलता है।
-----------------------------
ये भी पढ़ें -
-----------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button