इन सेलिब्रिटीज ने बिग बॉस के घर जमकर बटोरीं सुर्खियां, जिन्हें दर्शक आज तक नहीं भूले - fun offbeat

Latest

Friday, 6 October 2017

इन सेलिब्रिटीज ने बिग बॉस के घर जमकर बटोरीं सुर्खियां, जिन्हें दर्शक आज तक नहीं भूले

bigg boss controversial contestants, suuny leone in bigg boss
बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो गया है और अभी से ही घर में रंग जमने लगा है। इस सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा कौन से प्रतियोगी बटोरेंगे, ये अभी से कहना मुश्किल है, लेकिन आज हम बात करेंगे पिछले सीजन के कुछ ऐसे कंटेस्टेंट जिन्होंने दर्शकों का न केवल मनोरंजन किया बल्कि जमकर सुर्खियां भी बटोरीं।

राखी सावंत - 

बिग बॉस-1 ही वो शो था जिसने राखी को घर-घर में पहचान दिलाई, और राखी रियलिटी शो की ड्रामा क्वीन बनकर उभरीं। मीका के साथ हुई कंट्रोवर्सी, और अपने संघर्ष के दिनों की बातें करके राखी ने दर्शकों से खूब सहानुभूति भी भी बटोरी। इसके बाद राखी कई और रियलिटी शोज में भी दिखाई दीं।

मोनिका बेदी - 
monika bedi in bigg boss, controversies in bigg boss house

डॉन अबू सलेम के साथ अपने रिश्तों को लेकर बदनाम हुईं मोनिका बेदी जेल से बाहर आकर बिग बॉस-2  शो का हिस्सा बनीं और दर्शकों से अपने कई अच्छे बुरे अनुभव साझा किये। बिग बॉस के घर के अंदर भी मोनिका कई बार राहुल महाजन से अपने रिश्तों को लेकर सुर्ख़ियों में रही और घर से बाहर आकर कई बड़े शोज और टीवी सीरियल्स में दिखाई दी।

राहुल महाजन - 

एक बड़े राजनीतिक परिवार से होने के कारण राहुल का नाम सभी जानते थे लेकिन उनका मज़ाकिया स्वभाव जिसके बारे में लोग नहीं जानते थे वो इस शो से ही सामने आया। लगभग हर हफ्ते नॉमिनेट होने के बाद भी राहुल केवल पब्लिक वोटिंग की वजह से शो में अंत तक बने रहे। और आखिरी हफ्ते में बिग बॉस के घर की दीवार कूद कर भाग जाने के कारण सुर्ख़ियों में रहे थे।

राजा चौधरी - 

अपनी पत्नी श्वेता तिवारी से तलाक के बाद राजा चौधरी बिग बॉस-2 के घर में आये तो थे अपने करियर को इम्प्रूव करने की उम्मीद के साथ, लेकिन उनके झगड़ालू स्वभाव, गाली-गलौच और मार-पीट की आदतों के कारण उन्होंने सिर्फ कंट्रोवर्सी क्रिएट कीं और खूब सुर्खियां बटोरीं।

कमाल रशीद खान - 

ऐसे तो कमाल खान उर्फ़ KRK में कोई टैलेंट नहीं है जो उन्हें मशहूर बना सके लेकिन बिग बॉस-3 के घर में उनके झगड़ालू स्वभाव ने उनको काफी चर्चा दिलाई। बिग बॉस-3 में सह-प्रतियोगी रोहित वर्मा पर के सर पर कांच की बोतल मार कर जानलेवा हमला करने के कारण इनकी काफी निंदा हुई थी।

वीना मालिक - 
veena malik in bigg boss, controversies in bigg boss house

पकिस्तान से आयीं वीना मालिक को इतनी चर्चा तो पकिस्तान में भी नहीं मिली होगी जितनी बिग बॉस-4 से मिली। अश्मित पटेल के साथ कभी झगडे तो कभी रोमांस को लेकर इन्हें काफी चर्चा मिली।

सारा खान - 
sara khan marriage in bigg boss house

सारा खान ने बिग बॉस-4 में वो काम कर दिखाया जो कभी किसी ने नहीं किया। सारा ने अपने बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट से बिग बॉस हाउस में पूरे रीती-रिवाज के साथ शादी करके सुर्खियां बटोरीं, लेकिन उस से भी ज्यादा चर्चा उन्हें तब मिली जब बिग बॉस से बाहर होने के बाद सारा और अली अलग हो गए और ये बयान दिया कि चैनल ने उन्हें शादी करने के लिए मजबूर किया था और इसके लिए उन्हें पैसे भी दिए गए।

डॉली बिंद्रा - 

बिग बॉस-4 का हिस्सा बनने से पहले डॉली की कोई खास पहचान नहीं थी लेकिन बिग बॉस के घर में हर दिन नए बखेड़े खड़े करने के कारण इन्हें घर-घर में पहचान मिल गयी और चैनल की TRP बढ़ गयी। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद डॉली को एक्टिंग के कई अच्छे ऑफर मिले।

सनी लियोनी - 

बिग बॉस-5 से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सनी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। बिग बॉस में सनी की एंट्री के बाद शो की TRP  में गज़ब का उछाल आया था।

इमाम सिद्दीकी - 

बिग बॉस-6 में इमाम के नाटकीय, साइको और झगड़ालू व्यवहार ने हाउसमेट्स को काफी परेशान किया लेकिन चैनल की TRP को जबरदस्त तरीके से बढ़ा दिया था। कई घरवालों ने मनोवैज्ञानिक तौर पर उन्हें पागल मान लिया था। क्योंकि इमाम अजीब प्रकार के योगासन करते थे, एक महिला के रूप में तैयार होकर घर में घूमते रहते थे, बिल्ली की तरह दिखने वाला मेकअप करते थे। उनकी इन हरकतों से उनके साथी भले ही डर जाते थे, लेकिन इमाम को लोग आज भी नहीं भूले हैं।

कुशाल टंडन - 

बिग बॉस-7 के सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट थे, कभी गौहर खान के साथ अपने अफेयर को लेकर तो कभी तनीषा, एंडी और अरमान कोहली के साथ झगड़ों को लेकर ये लगातार सुर्ख़ियों में रहे। इन्होने अपनी हरकतों से सलमान खान को भी इतना नाराज़ कर दिया कि सलमान इन्हे घर के अंदर जाकर मरना चाहते थे वहीं इन्हे लगता था कि सलमान को इनसे माफ़ी मांगनी चाहिए।

ऐजाज खान - 

बिग बॉस-7 में इन्होने दर्शकों को इतना एंटरटेन किया कि चैनल ने इन्हे बिग बॉस-8 में दोबारा घर के अंदर भेजने का फैसला लिया और इसी कारण ये काफी चर्चित रहे।

डिआंड्रा - 
diandra in bigg boss house, controversy in bigg boss

बिग बॉस-8 में गौतम गुलाटी के साथ अपने रिश्तों को लेकर ये काफी चर्चा में रहीं, गौतम और डिआंड्रा का रिश्ता भी भी काफी कॉन्ट्रोवर्सियल रहा, यहाँ तक कि डिआंड्रा के शो के दौरान प्रेग्नेंट होने की खबरें भी आयीं थीं।

स्वामी ओम - 

बिग बॉस-10 में अगर कोई प्रतियोगी सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था तो वो हैं स्वामी ओम। घर में रहने के दौरान चर्चा बटोरंड के लिए इन्होने क्या नहीं किया, बिग बॉस-10 ख़तम होने के बाद भी स्वामी ओम आये दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।
---------------------------
---------------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button