ये हैं मिस इंडिया UK डियाना उप्पल, देखिये कुछ खूबसूरत पिक्स - fun offbeat

Latest

Monday, 4 September 2017

ये हैं मिस इंडिया UK डियाना उप्पल, देखिये कुछ खूबसूरत पिक्स

deana uppal, miss india uk
ये हैं भारतीय मूल की ब्रिटिश सुंदरी डियाना उप्पल, खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं डियाना उप्पल। ब्रिटेन के टीवी कार्यक्रम 'बिग ब्रदर' में भारतीय मूल की ब्रिटिश सुंदरी डियाना उप्पल के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर आई शिकायतों के बाद डियाना एकदम से चर्चा में आ गयीं ।
deana uppal, miss india uk
टेलीविजन पर 2012  में प्रसारित चर्चित कार्यक्रम बिग ब्रदर में 23 साल की डियाना के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणियां की गईं और ट्विटर पर भी आपत्तिजनक बातें की गईं।पुलिस ने इस सुंदरी के खिलाफ ऑनलाइन नस्ली टिप्पणी करने को लेकर एक किशोर को हिरासत में लेकर उस से पूछताछ भी की।
इस वाकये ने साल, 2007 के 'बिग ब्रदर' की याद दिला दी, जब जेड गुडी ने शिल्पा शेट्टी पर नस्ली टिप्पणी की थी। विवाद के बाद शिल्पा उस वक्त विजेता बनी थीं। जेड गुडी अब इस दुनिया में नहीं हैं।
deana uppal, miss india uk
बर्मिंघम शहर की रहने वाली डियाना 2012 में मिस इंडिया UK रह चुकी हैं और वह ब्रिटेन के अलावा भारत में भी मॉडलिंग करती रही हैं। 'बिग ब्रदर' में उनके साथ अपमान भरी बातें की गईं, क्योंकि वह सफाई और खाना बनाने में दक्ष नहीं थीं। डियाना के खिलाफ ट्विटर पर नस्ली टिप्पणी किए जाने के मामले में उत्तरी इंग्लैंड के क्यूमब्रिया में एक किशोर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था।
deana uppal, miss india uk
मशहूर गायक हनी सिंह के साथ भी डियाना का नाम जोड़ा जा चुका है। चर्चाओं में आने के बाद डियाना भारतीय रिएलिटी शो 'फियर फैक्टर खतरों के खिलाडी' में नज़र आयी थी। ये शो कलर्स चैनल पर 2014 में प्रसारित किया गया था।इसके आलावा कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी डियाना ने काम किया। 'ये है इंडिया' फिल्म में डियाना ने मुख्य किरदार निभाया था। डियाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पिक्स शेयर करती रहती हैं।
------------------------
ये भी पढ़ें -
होने वाली थी लाइलाज बीमारी से मौत, मधुमख्खी ने कटा तो बच गयी जान 
इन रहस्यमयी घटनाओं को आज तक नहीं सुलझा सका कोई 
विकिपीडिया से जुड़े कुछ इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स जो आप नहीं जानते होंगे 
इस मॉडल के साथ रैंप वाक करते समय घटी अनहोनी घटना 
----------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button