इस बात पर संजय खान ने अपनी पत्नी के सामने मारा था ज़ीनत अमान को - fun offbeat

Latest

Sunday, 3 September 2017

इस बात पर संजय खान ने अपनी पत्नी के सामने मारा था ज़ीनत अमान को

sanjay khan and zeenat amaan
एक समय था जब जीनत अमान बॉलीवुड में अपने बोल्ड किरदारों और अवतार के लिए मशहूर थीं। 70 और 80 के दशक में जीनत बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल थीं। उनका फिल्मी करियर जितना अच्छा था। उनका निजी जीवन उतना ही दर्द भरा था।
संजय खान और जीनत अमान के बीच रिश्ता फिल्म 'अबदुल्ला' के सेट पर शुरू हुआ था। एक खबर की माने तो साल 1980 में संजय ने एक फाइव स्टार होटल में जीनत के साथ मारपीट भी की थी। जिसकी रिकवरी में जीनत को 8 साल का वक्त लगा। जीनत उस समय लोनावला में शूटिंग कर रही थीं। संजय ने जीनत को फोन किया और कहा कि 'अबदुल्ला' का एक गाना फिर से शूट करना है। इसलिए वह अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर वापस मुंबई आ जाएं। जिस पर जीनत ने कहा कि उन्होंने अपनी डेट दूसरे प्रोजेक्ट को दे रखी है और वो नहीं आ सकती। इस पर संजय भड़क गए उन्होंने जीनत पर फिल्म के मेकर्स के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप तक लगा दिया।
sanjay khan and zeenat amaan
संजय की ये बात जब जीनत को पता लगी तो जीनत संजय के घर गईं, उन्हें पता चला के संजय ताज होटल में कोई पार्टी अटेंड करने गए हुए हैं। जीनत इसके बाद सीधे होटल में चली जाता हैं। जीनत को सामने देख संजय गुस्सा हो गए और उन्हें होटल से जाने के लिए कहने लगे। जब जीनत वहां से नहीं गई तो संजय ने जीनत के बाल पकड़कर उन्हें सबके सामने मारना शुरु कर दिया।
जिस वक्त संजय जीनत को मार रहे थे उस समय संजय की पत्नी जरीन भी वहां मौजूद थीं। मगर उन्होंने जीनत को बचाने की बजाय अपने पति का साथ दिया। जरीन संजय को कह रही थीं कि इसे मारो और मजा चखाओ।
इस घटना के बाद होटल के स्टाफ ने जीनत को अस्पताल पहुंचाया। उन्हें काफी चोट आई थी। जीनत को इस चोट से उभरने में 8 साल का समय लगा। मगर इसके बाद भी उन्होंने संजय के खिलाफ कभी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई। जीनत, संजय से बहुत प्यार करती थीं। जीनत के डॉक्टर ने Cine Blitz को बताया कि," यह पहली बार नहीं था जब इस आदमी ने जीनत को मारा था। इसके पहले भी जीनत की आंख और पसलियों में उसने जोर से मारा था। मैंने जीनत को एक्स-रे कराने के लिए भी कहा था क्योंकि मुझे डर था कि उनकी पसलियों में क्रेक आ गया है।" संजय, जीनत के बॉयफ्रेंड नहीं थे दोनों ने साल 1978 में जैसलमेर में शादी कर ली थी, जो एक साल भी नहीं चल पाई। जीनत ने 34 साल की उम्र में एक्टर मजहर खान से शादी कर ली थी। मजहर संग उनका रिश्ता भी खराब था। साल 1998 में मजहर का निधन हो गया।
-----------------------------------
ये भी पढ़ें -
ये हैं दुनिया के सबसे बड़े हीरे, देखिये पिक्स 
इस डायरेक्टर के साथ हुई थी गौहर खान की सगाई, जब किसी को भी पता नहीं चला 
इस बात पर सिध्धू पा जी को आ गया गुस्सा 
ये सामन हुआ था चोरी, जब 156 साल पहले दर्ज की गयी थी देश की पहली FIR 
---------------------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button