खूबसूरत चेहरा, परफेक्ट फिगर, और दमदार अभिनय होने पर भी बॉलीवुड में नहीं चल पायीं ये अभिनेत्रियां - fun offbeat

Latest

Friday, 8 September 2017

खूबसूरत चेहरा, परफेक्ट फिगर, और दमदार अभिनय होने पर भी बॉलीवुड में नहीं चल पायीं ये अभिनेत्रियां

chitrangada singh, beautiful actresses
हर रोज हज़ारों लोग बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बनाने का सपना लिए मुंबई पहुँचते हैं। कुछ लोगों का सपना सच हो जाता है, और कुछ के लिए ये सपना केवल सपना ही रह जाता है। आज हम बात कर रहे हैं उन अभिनेत्रियों की जिनको बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा दिखने का मौका तो मिला पर फिर भी इनका सपना सच नहीं हो पाया, यानि वो मुकाम हासिल नहीं हुआ जो इन्हें लम्बी रेस का घोड़ा साबित कर सकता। खूबसूरत चेहरा, परफेक्ट फिगर, और दमदार अभिनय क्षमता और अच्छी फिल्में होने के बाद भी इनका करियर बॉलीवुड में नहीं चल पाया। एक वक्त जिन के आने से फिल्मी पंडितों को लग रहा था कि वे अच्छा काम करेंगी। आज बॉलीवुड फिल्मों से गायब हैं। मिलिए ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों से।

श्रुति हासन - 

 beautiful but flop
कमल हासन की बड़ी बेटी, दिखने में बेहद ही खूबसूरत, फिल्म 'लक' से बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा और उसके बाद बॉलीवुड की कई अच्छी फिल्मों में भी दिखीं, लेकिन अब बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्मों पर फोकस कर रही हैं।

तमन्ना भाटिया - 

 beautiful but flop
बॉलीवुड में इनकी एंट्री फिल्म 'चाँद सा रोशन' से हुई थी जो कुछ खास नहीं चली, इसके बाद हमशकल, एंटरटेनमेंट, हिम्मतवाला जैसी फिल्मों में काम किया। पर इन फिल्मों से तमन्ना को कुछ खास सफलता नहीं मिली। तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में तमन्ना जनि मणि अभिनेत्री हैं।

सोनल चौहान - 

 beautiful but flop
इमरान हाश्मी स्टारर फिल्म 'जन्नत' से बॉलीवुड में आयी। फिल्म हिट हुई पर सोनल कहाँ खो गयीं किसी को पता नहीं। इसके 'बाद बुड्ढा होगा तेरा बाप', 3G , पहला सितारा में भी दिखाई दी। लेकिन अब बॉलीवुड छोड़कर साउथ में ही सक्रिय हैं।

उर्वशी रौतेला - 

 beautiful but flop
मिस दिवा, जैसी ब्यूटी कांटेस्ट की विजेता उर्वशी ने सनी देओल के साथ 'सिंह साब थे ग्रेट' से बॉलीवुड में कदम रखा, उसके बाद 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती में आयीं' दोनों ही फिल्मों ने अच्छा बिज़नेस किया। लेकिन उर्वशी को अच्छे प्रोजेक्ट्स और किरदार अब भी नहीं मिले। इस समय हेट स्टोरी-4 और साउथ सकी कुछ फिल्मों के आलावा उनके पास कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है।

मिनिषा लम्बा - 

 beautiful but flop
मिनिषा लांबा की पहली फिल्म 'यहां' थी। इसके बाद हनीमून ट्रैवल्स प्रा. लि., बचना ऐ हसीनों, भेजा फ्राई जैसी फिल्में आईं। इनमें पहली फिल्म को छोड़ दें तो बाकी दर्जन भर फिल्मों में कुछ खास नहीं कर पाईं। आजकल बॉलीवुड फिल्मों से गायब हैं, और सेलिब्रिटी पोकर बन गयी हैं।

चित्रांगदा सिंह- 

'हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी भी' से इनका बॉलीवुड में पदार्पण हुआ। उसके बाद देसी बॉयज, इनकार, जोकर, आई मी और मैं जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय किया। लेकिन फिर भी 2016 - 17 में कुछ आइटम नंबर्स के आलावा कोई बड़ी फिल्म या प्रोजेक्ट इनके पास नहीं है।
--------------------------------------
ये भी पढ़ें -
इस रहस्यमयी और शापित गांव में नहीं रहता कोई, 192 साल से है प्रेतात्माओं का बसेरा 
ये हैं दुनिया के मशहूर लेकिन खूबसूरत suicide points, यहाँ रोमांस के लिए नहीं मरने के लिए आते हैं लोग 
इस बात की सूचक हैं कलाई पर बानी ये मणिबंध रेखायें 
ऑफिस देर से पहुँचने पर बॉस ने दी लड़की को दिल दहला देने वाली सजा 
एक आदमी की कार पार्किंग से चोरी हो गयी, जानिए फिर क्या हुआ 
----------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button