कभी पेशे से चोर था ये शख्स, आज है एक जाना माना मॉडल और एक्टर - fun offbeat

Latest

Tuesday, 5 September 2017

कभी पेशे से चोर था ये शख्स, आज है एक जाना माना मॉडल और एक्टर

mekhi alante lucky, mug shot to model
अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना के रहने वाला 20 साल का ये लड़का कभी गाड़ियां चुराता था। पिछले साल अप्रैल में चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ और जेल में बंद कर दिया गया। लेकिन अब वह मॉडलिंग जगत में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अब सवाल उठता है की जेल में बंद होकर उसने ऐसा क्या किया जो उसे मॉडलिंग का ऑफर मिल गया।
mekhi alante lucky, mug shot to model
इस शख्स का नाम है 'मेखी अलांटे लकी'। मेखी की कहानी सुनकर आपको शायद हैरानी हो पर यह सच है।
अमेरिका के एक पुलिस स्टेशन में इसकी तस्वीर साल 2016 में खींची गई थी जब इसे कार चोरी करने को आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पर ऐसा क्या हुआ जिसके बाद यह चोर मॉडलिंग जगत का जाना-माना चेहरा बन गया? दरअसल, गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उनकी तस्वीर सार्वजनिक कर दी थी, जो सोशल मीडिया पर कुछ दिनों में वायरल होने लगी। तस्वीर के चर्चा में आने की वजह थी मेखी की दो रंग वाली आंखें। मेखी की वायरल हो रही तस्वीर पर मॉडलिंग एजेंसी ‘क्लायर’ की नजर पड़ी। उसे अलग-अलग रंग वाली आंखें काफी आकर्षक लगीं, जो मेखी की किस्मत का चाबी साबित हुआ। और बस उसे यहीं से मॉडलिंग का कॉन्ट्रैक्ट मिल गया। मेखी एक मैग्जीन के कवर पेज पर भी आ चुका है।
mekhi alante lucky, mug shot to model
सोशल साइट इंस्टाग्राम पर मेखी के दो लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। द सन की खबर के मुताबिक, कभी चोर कहा जाने वाला मेखी अब मॉडलिंग की दुनिया और सोशल मीडिया का चर्चित चेहरा बन चुका है।
हालांकि, मेखी ऐसा पहला अपराधी नहीं है जो तस्वीर वायरल होने की वजह से सीधे मॉडल बन गया। इससे पहले भी एक चोर की किस्मत का ताला पुलिस स्टेशन से ही खुला था। दरअसल, मार्च 2014 में अमेरिका के जर्मी मीक्स की तस्वीर इतनी वायरल हुई कि उसे करीब 20 लाख रुपए का मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट मिल गया था।
------------------------------
ये भी पढ़ें -
ये हैं मिस इंडिया UK डियाना उप्पल, देखिये कुछ खूबसूरत तसवीरें 
ये है सलमान खान की गर्लफ्रेंड्स की लम्बी चौड़ी लिस्ट, पर नहीं मिला सच्चा प्यार 
चीन के इन अनोखे रिवाज़ों को जानेंगे तो हांसे बिना रह नहीं पाएंगे 
इन डरावने चेहरों का रहस्य आज तक नहीं सुलझा 
--------------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button