अगर नरेंद्र मोदी की बायोपिक बने तो इन एक्टर्स को मौका जरूर मिलना चाहिए - fun offbeat

Latest

Thursday, 14 September 2017

अगर नरेंद्र मोदी की बायोपिक बने तो इन एक्टर्स को मौका जरूर मिलना चाहिए

narendra modi biopic, actors look alike narendra modi
नरेंद्र मोदी भारत के मौजूदा प्रधान मंत्री, अदम्य, शक्तिशाली और आत्मविश्वास से भरा व्यक्ति जिसने भारत की पहचान को विश्व पटल पर एक नया आयाम दिया। अमेरिका हो जापान, रूस, इजराइल आदि देशों के साथ भारत के रिश्तों को नयी उंचाई पर लेकर गए। अब से पहले भी कई प्रधान मंत्री आये और अपने अपने कार्यकाल में उत्कृष्ट प्रदर्शन भी किया। लेकिन ये कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि नरेंद्र मोदी उन सबसे अलग हैं। 'हर मोदी घर घर मोदी' जैसे नारों के साथ नरेंद्र मोदी की लहर पूरे देश में फ़ैल गयी। उसी का नतीजा है की आज मोदी भारत के प्रधान मंत्री होने के साथ साथ वैश्विक स्तर पर दमदार व्यक्तित्व के साथ उभरता हुआ चेहरा हैं। सिफर से शिखर तक का सफर तय करने वाले इस व्यक्ति कि कहानी प्रेरणादायक है, तो ऐसे में नरेंद्र मोदी के जीवन पर बायोपिक बननी ही चाहिए। आज हम बात करेंगे उन एक्टर्स कि जो नरेंद्र मोदी कि बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने के लिए सबसे ज्यादा परफेक्ट हैं।

विवेक ओबेराय as नरेंद्र मोदी - 

narendra modi biopic, actors look alike narendra modi
कुछ दो-एक साल पहले की बात है, जब इस बात पर चर्चा हुई थी की अमेरिका स्थित एक भारतीय निर्देशक मितेश पटेल ने विवेक ओबेराय को नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म में युवा नरेंद्र मोदी का किरदार ऑफर किया है, जिसमे विवेक, मोदी जी के शुरुआती जीवन को जीते दिखाई देंगे। खुद विवेक ओबेराय ने इस खबर कि पुष्टि भी की थी। इस लिहाज से विवेक ओबेराय, नरेंद्र मोदी के किरदार को जी सकते हैं।

परेश रावल as नरेंद्र मोदी  - 

narendra modi biopic, actors look alike narendra modi
प्रौढ़ावस्था में नरेंद्र मोदी का किरदार परेश रावल पर सौ प्रतिशत जंचेगा। इसके दो प्रमुख कारण हैं। पहला ये की परेश रावल भी गुजराती हैं, उन्हें गुजराती भाषा और रहन सहन का ज्ञान है, और दूसरा कारण है की परेश भी अब राजनीति के क्षेत्र में कदम रख चुके हैं। और अभिनय की बात करें तो उसमे तो वैसे भी परेश का कोई सानी नहीं है।

अक्षय कुमार as नरेंद्र मोदी - 

narendra modi biopic, actors look alike narendra modi
अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने कॉमेडी, एक्शन, रोमांस या ड्रामा हर किरदार को पर्दे पर सजीव कर दिया है। और नरेंद्र मोदी जैसा गंभीर किरदार वो सहजता से निभा जायेंगे। इसके अलावा अक्षय और मोदी जी के बीच एक समानता ये भी है की दोनों ने ही शुरआती जीवन कठिनता और संघर्ष से जिया है और अपने खुद के बलबूते अपनी अलग पहचान बनायीं है।

सलमान खान as नरेंद्र मोदी  - 

narendra modi biopic, actors look alike narendra modi
सलमान खान एक अच्छे अभिनेता हैं इस बात में कोई शक नहीं है। गंभीर किरदारों में दर्शकों को इतना इमोशनल कर देते हैं की उनकी एक्टिंग दिल को छू जाती है। कोई भी फिल्म सलमान की उपस्थिति मात्र से मनोरंजक हो जाती है। सलमान खान नरेंद्र मोदी से काफी प्रभावित हैं, ये बात कई आयोजनों पर सिद्ध हो चुकी है जब मोदी और सलमान साथ दिखे हैं। दोनों में एक समानता ये भी है कि दोनों के जीवन में जीवनसाथी नहीं है, और दोनों ही दिल के अच्छे और काम को लगन से पूरा करते हैं। हमें लगता है की अगर सलमान खान को नरेंद्र मोदी की बायोपिक में काम करने का मौका मिले तो फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आएगी।

अनुपम खेर as नरेंद्र मोदी  - 

narendra modi biopic, actors look alike narendra modi
नरेंद्र मोदी सरकार के एक बड़े प्रशंसक और मुखर अभिनेता हैं, अनुपम खेर। स्वयं राजनीति का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन राजनीतिक मुद्दों कि गहरी समझ रखते हैं। और ये बात सिद्ध होती है आये दिन उनके द्वारा दिए गए राजनीतिक बयानों से। क्योंकि अनुपम खेर कि विचारधारा और मोदी जी कि विचारधारा काफी मिलती जुलती है, इसलिए हमें लगता है की अनुपम इस किरदार को पर्दे पर पर्फेक्शन के साथ जीवंत कर सकते हैं।
नरेंद्र मोदी कि बायोपिक में इनका भी होना चाहिए मुख्य किरदार

अमित शाह - 

saurabh shukala as amit shah in narendra modi's biopic
अब यदि फिल्म नरेंद्र मोदी पर बनेगी तो अमित शाह का भी उसमे मुख्य किरदार होगा। अमित शाह के किरदार के लिए सिर्फ एक ही चेहरा हमारी आँखों के सामने घूमता है, और वो है सौरभ शुक्ला  का। आप खुद ही देख लीजिये।

एल के आडवाणी - 

kamal haasan as aadvani in narendra modi's biopic
ये हैं नरेंद्र मोदी के पोलिटिकल गुरु, इनका भी नरेंद्र मोदी कि जिंदगी में अहम् रोल है तो उन पर बनने वाली फिल्म में भी होगा। आडवाणी के किरदार के लिए राकेश रोशन एकदम परफेक्ट चॉइस लगते हैं। कमल हासन भी इस किरदार में जान डाल देंगे।
--------------------------------------
ये भी पढ़ें -
1518 में घटी ये रहस्यमयी घटना जिसमे होता था मौत का नृत्य
ये है Algorithm of Death, जानिए वैज्ञानिक तथ्य 
एक नायाब हीरे की असलियत और उसका दुःख 
सिर्फ नूडल्स क्यों खाता है ये आदमी, वजह जानेंगे तो आप भी इमोशनल हो जायेंगे 
----------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button