41 की उम्र में लगती हैं 20 की, महिला की खूबसूरती ही बन गयी इनकी आफत, देखिए पिक्स - fun offbeat

Latest

Thursday, 28 September 2017

41 की उम्र में लगती हैं 20 की, महिला की खूबसूरती ही बन गयी इनकी आफत, देखिए पिक्स

Natalia Dzenkiv Lama, celebrities in trouble, celebrities detained at airport
खूबसूरत दिखना कौन नहीं चाहता, सुन्दर दिखने के लिए लोग न जाने क्या-क्या जतन करते हैं। लेकिन घंटों तक पसीना और पैसा बहाने के बाद भी बहुत से लोगों को वो खूबसूरत चेहरा नहीं मिल पाता, जो वो पाना चाहते हैं। लेकिन वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हे ऊपर वाले ने छप्पर फाड़ खूबसूरती दी है। और यही खूबसूरती ही इन लोगों के लिए कभी-कभी परेशानी का सबब बन जाती है। अब आप सोच रहे होंगे ऐसा भी कहाँ होता है, कि खूबसूरती से किसी को नुकसान हो जाये। लेकिन भगवान की बनायीं इस दुनिया में ये मुमकिन है। अभी कुछ दिन पहले ही हमने आपको सऊदी अरब के एक मॉडल के बारे में बताया था, पेशे से फैशन फोटोग्राफर 'उमर बोरकान अल गाला' जिन्हे उनके देश सऊदी से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि वो हद से ज्यादा खूबसूरत थे। इसी कड़ी में अभी ताज़ा नाम जुड़ा है यूक्रेन की एक सिंगर, नतालिया डिजेंक्यू लामा (Natalia Dzenkiv Lama) का।
Natalia Dzenkiv Lama, celebrities in trouble, celebrities detained at airport

उम्र है 41 की पर दिखती हैं 21 की 

नतालिया का कसूर ये है कि वो अपनी उम्र से आधी की दिखाई देती हैं। नतालिया की उम्र 41 साल है लेकिन वो इतनी खूबसूरत और यंग दिखती हैं कि 20 साल से ज्यादा की नहीं लगतीं। एयरपोर्ट पर उन्हें सिर्फ इसीलिए रोक लिया गया क्योंकि पासपोर्ट चेक करने वाले अधिकारी को लगा कि नतालिया किसी और का पासपोर्ट लेकर ट्रैवल कर रही हैं। ये घटना तुर्की एयरपोर्ट पर हुई।
Natalia Dzenkiv Lama, celebrities in trouble, celebrities detained at airport

Natalia Dzenkiv Lama

जब नतालिया अपने पासपोर्ट के साथ अधिकारी के पास पहुंची तो पहले तो नतालिया की खूबसूरती देखकर कुछ देर तक वह सन्न रह गए। फिर उन्होंने पासपोर्ट पर दर्ज उम्र देखी तो उन्हें यकीन नहीं हुआ। उसे लगने लगा कि पासपोर्ट फर्जी है, नतालिया को जब जानकारी हुई कि उन्हें इसलिए रोका गया है, क्योंकि वो अपनी उम्र से आधी उम्र की लगती हैं तो उनका गुस्सा भी फुर्र हो गया।

Natalia Dzenkiv Lama, celebrities in trouble, celebrities detained at airport

मनोरम मुस्कान के साथ नतालिया ने कहा कि मुझे मेरी खूबसूरती के लिए दुनिया भर के कॉम्प्लीमेंट मिले, लेकिन ये बात मैं जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगी। एयरपोर्ट पर अधिकारी जब नतालिया को रोक रहे थे तो फैन्स उनके साथ एक सेल्फी और ऑटोग्राफ के लिए बेताब हुए जा रहे थे। तब एयरपोर्ट अधिकारीयों को अहसास हुआ कि उनसे ये गलती हो गई है, नतीजन उन्होंने नतालिया से माफ़ी मांगी और उन्हें जाने दिया। नतालिया यूक्रेन की मशहूर रॉक सिंगर हैं। जो 2017 में एमटीवी अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।
----------------------------------
ये भी पढ़ें -
----------------------------------------