Dinner with dead bodies - इस अनोखी जगह पर कटती हुई लाशों के बीच बैठ कर भोजन करते हैं लोग - fun offbeat

Latest

Thursday, 10 August 2017

Dinner with dead bodies - इस अनोखी जगह पर कटती हुई लाशों के बीच बैठ कर भोजन करते हैं लोग

anatomy lab live, dinner with dead bodies

आपने अब तक बहुत प्रकार के भोजन का स्वाद चखा होगा। उसके लिए आप अपने शहर तथा देश विदेश के कई हिस्सों में बने अनोखे रेस्टॉरेंट्स में भी गए होंगे, जहाँ अच्छे स्वाद और सुविधाओं के साथ साथ एक खास माहौल तैयार किया जाता है, जिस से खाना खाने का मज़ा और बढ़ जाये। लेकिन ऐसी जगह के बारे में आपने शायद कभी सोचा भी नहीं होगा जहाँ लोग लाशों के पेट से निकल कर खाना खाते हों। आज हम आपको ऐसी ही एक जगह के बारे में बता रहे हैं जिसका किस्सा सारी दुनिया से निराला है।

ये भी पढ़ें - उन डरावने चेहरों का रहस्य, जो आज तक नहीं सुलझा 


anatomy lab live, dinner with dead bodies

ये जगह है बर्मिंघम स्थित 'एनाटोमी लैब लाइव'। यह एक अनोखी थीम पर बना रेस्टॉरेंट है जहाँ आप बढ़िया खाने के साथ साथ शराब का मज़ा भी ले सकते हैं। यहाँ मांसाहारी, शाकाहारी तथा स्वीट डिश के आलावा अनेकों प्रकार की डिशेस उपलब्ध हैं। 'एनाटोमी लैब लाइव' ने अपनी लैबोरेटरी में डिनर करने वालों के लिए एक ख़ास ऑफर की शरुआत की है, जिसके अंतर्गत आप साधारण तरह से नहीं बल्कि लाशों के बीच बैठकर खाना खाएंगे।
anatomy lab live, dinner with dead bodies
पर ये लाशें नकली होंगी, जी हाँ प्लास्टिक की बनी डेड बॉडीज को काटा जायेगा और उनमे से निकाल कर खाना आप को परोसा जायेगा। अब ये डेड बॉडीज भले ही प्लास्टिक की हों ;पर ऐसे माहौल में खाना खा पाना आसान नह होगा। मज़बूत दिल वाले लोग ही यहाँ बैठ कर आनंद उठा सकेंगे। वैसे ये डिनर UK में काफी मशहूर हो रहा है, यहाँ बैठकर खाना खाने के लिए पहले से बुकिंग करवानी पड़ती है।

ये भी पढ़ें - उन डरावने चेहरों का रहस्य, जो आज तक नहीं सुलझा 

जीव विज्ञान के शिक्षक सैम पिरी, जिन्होंने इस इवेंट को बनाया अपनी कक्षा में स्कूली बच्चों को देखने के बाद उन्हें इस थीम का विचार आया था।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button