इस बात पर सिध्धू पाजी को आ गया गुस्सा - fun offbeat

Latest

Wednesday, 16 August 2017

इस बात पर सिध्धू पाजी को आ गया गुस्सा

navjot singh sidhu in kapil sharma's show

कपिल शर्मा का शो भारतीय टीवी इतिहास का वो शो है जो मील का पत्त्थर साबित हुआ है। इस कॉमेडी शो ने  सफलता के नए कीर्तिमान रचे, और घर-घर में लोकप्रिय हो गया। एक वक्त था, जब मूड खराब होता था तो यू-ट्यूब खोल के कपिल को देख लिया करते थे। हर वीकेंड टाइम पास करना होता था तो कपिल के शो के साथ बैठकर खिलखिला लिया करते थे। हल्की-फुल्की कॉमेडी देखकर मूड भी फ्रेश हो जाता था।
--------------------
ये भी पढ़ें - इस बॉलीवुड एक्टर को राखी बांधती हैं कैटरीना कैफ 
---------------------
लेकिन अब शो देखो, तो लगता है कि जैसे ये सब गुजरे जमाने की बात है। शो से कॉमेडी ऐसे गायब हुई कि जैसे गधे के सिर से सींग। कपिल का शो अब सिर्फ नाम भर का कॉमेडी रह गया है उसमें अब एक्शन ज्यादा दिखाई देने लगा है।
फ्लाइट में कपिल का झगड़ा डॉ गुलाटी के साथ खूब मशहूर हुआ। उसके बाद चंदू चाय वाले दूसरे प्रोग्राम्स के लिए चाय पत्ती खरीदते हुए देखे गए। हालांकि वहां उनकी चाय बनी नहीं और वो फिर कपिल के शो में वापस आ गए। भारती सिंह के आने के बाद अब लग ही रहा था कि शो की रौनक वापस आएगी लेकिन सिध्धू पाजी नाराज हो गए।
navjot singh sidhu in kapil sharma's show
जानकारी मिली है कि सिध्धू  साहब की तबियत थोड़ी नासाज थी, वो शो की शूटिंग में आ नहीं पा रहे थे, उनकी गैर हाजिरी में कपिल ने जज की सूनी कुर्सी पर बैठने के लिए अर्चना पूरन सिंह को बुला लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाजी को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्होंने कपिल को इस बात के लिए जमकर खरी खोटी सुनाई। तनाव इतना बढ़ गया कि कपिल को अर्चना पूरन सिंह को मना करना पड़ा, जिससे मैडम भी नाराज हो गईं।
-------------------
ये भी पढ़ें - इस बॉलीवुड एक्टर को राखी बांधती हैं कैटरीना कैफ 
---------------------
कॉमेडी की कालीन पर भागने वालों में कपिल की रफ्तार सबसे तेज रही, कॉमेडी की दुनिया में कपिल ने जो धमा-चौकड़ी मचाई, वैसा कोई और नहीं कर सका। इतिहास में शायद ही किसी कॉमेडियन ने इतनी तरक्की हासिल की होगी, लेकिन कपिल जितनी तेजी से ऊंचाईंयों पर पहुंचे थे, उतनी ही तेजी से नीचे फिसलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button