सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने इस महिला से पुछा ऐसा बेतुका सवाल - fun offbeat

Latest

Thursday, 3 August 2017

सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने इस महिला से पुछा ऐसा बेतुका सवाल

bandookbaaz, sensor board,
आने वाली फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज़' अपनी रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिर गयी है,सेंसर बोर्ड ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' में एडिटिंग करके 48 सीन्स पर कैंची चलाने का आदेश दिया है। सेंसर बोर्ड के मेंबर्स के अनुसार ये दृश्य आपत्तिजनक हैं जिन्हे फिल्म से हटाना ही चाहिए।गौरतलब है कि फिल्म को एडल्ट सर्टिफिकेट भी दिया जायेगा।
ये है बॉलीवुड स्टार्स का ब्रेकअप-पैचअप का खेल  

bandookbaaz, sensor board, kiron shroff,

इस आदेश से नाराज होकर फिल्म की प्रोड्यूसर किरण श्रॉफ और डायरेक्टर कुशान नंदी सेंसर बोर्ड के निर्देश के खिलाफ ट्राइब्यूनल जाने का मन बना रहे हैं। फिल्म की प्रोड्यूसर किरण श्रॉफ ने कहा कि,"पहले उन्होंने हमें कहा कि वे हमें एडल्ट सर्टिफिकेट देंगे, लेकिन इसमें कुछ सीन काटने होंगे। हमने कहा कि जब अडल्ट सर्टिफिकेट दे रहे हैं तो सीन क्यों काट रहे हैं।" उनका जवाब था कि,"बच्चे भी फिल्में देखने आते हैं और वे इस तरह के शब्द नहीं सुन सकते।"
ये है बॉलीवुड स्टार्स का ब्रेकअप-पैचअप का खेल  
फिल्म की प्रोड्यूसर किरण श्रॉफ ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि "जब सेंसर बोर्ड फिल्म में लगाए गए कट्स की वजहें गिना रहे थे तब बोर्ड मीटिंग में बैठी एक महिला सदस्य मेरी तरफ मुड़ीं और बोलीं, आप औरत होकर ऐसी फिल्में कैसे बना सकती हैं।"
किरण श्रॉफ इससे पहले कुछ बोलती कि कमिटी में बैठा एक और शख्स बोला, "लेकिन ये औरत है ही नहीं, देखें इन्होंने कैसे कपड़े पहने हैं।" वहीं, फिल्म के डायरेक्टर कुशन नंदी ने यह भी बताया कि फिल्म में लगाए गए कट्स को लेकर पहलाज निहलानी ने उन्हे कहा कि‍,"तुम लकी हो जो तुम्हारी फिल्म को बैन नहीं हुई।"
ये है बॉलीवुड स्टार्स का ब्रेकअप-पैचअप का खेल  
इन विवादों के चलते फिल्म कब तक रिलीज़ हो पायेगी ये कहना मुश्किल है, पर फिल्म को रिलीज़ से पहले काफी पब्लिसिटी मिल रही है। जिसका फायदा फिल्म को मिल सकता है।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button