इस मॉडल के साथ रैंप वाक करते समय घटी अनहोनी घटना - fun offbeat

Latest

Thursday, 31 August 2017

इस मॉडल के साथ रैंप वाक करते समय घटी अनहोनी घटना

fabianny zambrano, wardrobe malfunction with model

खूबसूरत मॉडल्स को अक्सर रैंप पर दोहरी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। एक तो उन्हें अपना बेस्ट देना होता और दूसरा अपने छोटे कपड़ों को भी सावधानी से संभालना पड़ता है। ऐसी ही एक घटना वेनेजुएला में हुई, लेकिन मॉडल ने दर्शकों को इसका जरा आभास नहीं होने दिया।
fabianny zambrano, wardrobe malfunction with model
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वेनेजुएला में पिछले हफ्ते ‘मिस अर्थ वेनेजुएला’ प्रतियोगिता आयोजित हुई। पहले रैंप कर कैटवॉक कर चुकी मॉडल्स की तरह फैबियनि जेम्ब्रानो (fabianny zambrano)जब आईं तो उनका स्विमसूट फिसल गया। दर्शकों ने भी इसे देख लिया। लेकिन जैम्ब्रानों ने जैसे उन्हें अनदेखा कर दिया और बड़े कान्फिडेंस के साथ कैटवॉक करती रहीं। उनके चेहरे पर जरा भी शार्मिंदगी नहीं दिखी, बल्कि वह मुस्करा रही थीं। कहा जा रहा है कि उन्हें इस घटना का उस वक्त अहसास नहीं हुआ होगा। लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि उन्होंने अपनी बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में इसे अनदेखा कर दिया हो। कारण चाहे जो भी रहा हो पर मॉडल की तारीफ करनी पड़ेगी कि उन्होंने बिना घबराये सिचुएशन को हैंडल कर लिया।
fabianny zambrano, wardrobe malfunction with model
इस प्रतियोगिता का टीवी चैनलों पर लाइव प्रसारण हो रहा था। हालांकि वह अपने प्रतिद्वंद्वी निनोक्सा वैसक्यूज अलवारेज से हार गईं। वह मिस वर्ल्ड ब्यूटी में वेनेजुएला का प्रतिनिधित्व करेंगी। हाल ही में ‘सर्बिया की सबसे सेक्सी गायिका’ नाम से जानी जाने वाली एक महिला को इस तरह की शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी।
----------------------------
ये भी पढ़ें -
सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं ये बॉलीवुड बेटियां 
ऐसा होता है व्यक्ति का भविष्य यदि ऊँगली पर हो चक्र का निशान 
ये मोबाइल फ़ोन इस्तेमाल करती हैं नीता अम्बानी, कीमत जानकर चौंक जायेंगे 
-----------------------------------

No comments:

Post a Comment

whatsapp button