ऐसे लड़कों को देखते ही दिल दे बैठती हैं लड़कियां - fun offbeat

Latest

Wednesday, 9 August 2017

ऐसे लड़कों को देखते ही दिल दे बैठती हैं लड़कियां

boyfriend's properties, how a partner should be

प्यार करने के लिए कोई उम्र निर्धरित नहीं है, क्योंकि इसमें जज्बात का मोल ज्यादा होता है। लड़का हो या लड़की, उनके मन में हमेशा अपने पार्टनर को लेकर कुछ ना कुछ ख्वाहिशें होती है कि मेरा प्यार ऐसा हो, दुनिया के बाकी लोगों से बिल्कुल हटके हो। अगर लड़कियों की बात करें तो लड़कियां, उसी लड़के को पसंद करती, जिसमें कुछ खास बात होती है। आज आपको लड़कियों की पसंद को लेकर कुछ ऐसी ही बाते बताएंगे, जिनपर वह एकदम से फ़िदा हो जाती है।
हैंडसम पर्सनैलिटी- लड़की की भगवान से हमेशा यहीं प्रार्थना होती है कि उसका होने वाला जीवनसाथी काफी हैंडसम और गुड लुकिंग हो, ताकि बाकि की लड़कियों पर भी उस का अच्छा इम्प्रैशन पड़े। समाज में उसकी अलग पहचान बन जाए।
आत्मनिर्भर - प्यार में पर्सनैलिटी जितनी मायने रखती है उतना ही पार्टनर का रूतबा होना चाहिए तथा आत्मनिर्भर होना चाहिए। उसे पैसे कमाने के मामले में अपने पैरों पर खड़ा होना चाहिए, ताकि लड़की खुलकर खर्चा कर सके। उसे दूसरों के सामने हाथ न फैलाना पड़ें।
पढ़ाई में हो अव्वल - पैसे के साथ-साथ लड़के में कुछ काबिलियत भी होना चाहिए। इसके लिए पढ़ाई में अव्वल होना जरूरी है। ज्य़ादातर लड़कियों की यही सोच होती है कि उसके पार्टनर पढ़ाई में सबसे होशियार हो।
boyfriend and girlfriend
भावुक - ऐसा कहा जाता है कि लड़कियों को भावुक लड़के पसंद नहीं होते लेकिन इतना भी कठोर न हो कि वह उसकी की भावनाओं को न समझ पाएं। इसलिए लड़कियां चाहती हैं कि उसका जीवनसाथी थोड़ा भावुक हो।
शर्मीला - माना कि लड़के बड़े ही मस्त मिजाज के होते है लेकिन थोड़ी-बहुत शर्म-हया भी होनी चाहिए, ताकि दूसरों के सामने खास इमेज बना सकें, अब हर समय मस्ती करना भी तो अच्छी बात नहीं है।
रोमांटिक - ज्यादातर लड़कियों की सोच होती है कि रोमांस के मामले में उनका पार्टनर बिल्कुल शाहरूख खान की तरह होना चाहिए क्योंकि बिना रोमांस के लाइफ बोरिंग होती है।
हंसमुख - माना कि लड़को को झट से गुस्सा आ जाता है लेकिन लाइफ में हंसना भी जरूरी है। इसलिए लड़कियां ऐसे लड़के को पसंद करती है, जो उन्हें बात-बात पर हंसाते रहे। वह अपने से ज्यादा दूसरों की खुशी की परवाह करता हो।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button