शादी ना हो पाने से परेशान युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया ये मैसेज - fun offbeat

Latest

Wednesday, 9 August 2017

शादी ना हो पाने से परेशान युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया ये मैसेज

ranjeesh manjeri, post on facebook
आप को ये जानकार बहुत अजीब लगेगा कि आज के जमाने में ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें फेसबुक पर सिर्फ दोस्ती ही नहीं शादी जैसे रिश्ते बनाने में विश्वास है। जब रिश्ते मिलाने वाले रिश्तेदार और तमाम मैट्रीमोनियल साइट्स भी रिश्ता नहीं ढूंढ पाए तो परेशान शख्स ने फेसबुक का सहारा लिया। शादी के लिए फेसबुक पर डाली गई पोस्ट को पढ़कर हर कोई बहुत प्रभावित हुआ। इस शख्स ने अपनी शादी के लिए कई अखबारों में ऐड्स भी निकलवाए थे, लेकिन मनपंसद लड़की नहीं मिली। हार मान कर फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा जिसे 5 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया।
ranjeesh manjeri, post on facebook for marriage
image: sayam malyalam
केरल के रहने वाले रंजीश मंजेरी पेशे से फोटोग्राफर हैं। लेकिन फेसबुक पोस्ट पढ़कर अच्छे अच्छे लोग सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।
रंजीश ने फेसबुक पर अपनी और अपने माता-पिता की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि ' मेरी अभी तक शादी नहीं हुई है। अगर आप किसी को जानते हैं तो कृपया मुझे बताएं। मैं 34 साल का हूं। मेरी कोई और शर्त नहीं है। मैं प्रोफेशनल फोटोग्राफर हूं। हिंदू हूं लेकिन कास्ट कोई मायने नहीं रखती है। मेरे परिवार में मेरे अलावा मेरे पिता-मां और एक शादीशुदा बहन हैै।
मंजेरी की फेसबुक पोस्ट वायरल हो गई। और 28 जुलाई से अब तक 5000 लोग इसे शेयर कर चुके हैं साथ ही इस पोस्ट पर एक हजार से ज्यादा कमेंट और 16 हजार से ज्यादा रियेक्शंस आ चुके हैं।
क्योंकि फेसबुक पोस्ट में मोबाइल नंबर भी दिया गया था इसलिए मंजेरी को दुनियाभर से शादी के लिए फोन आ रहे हैं।
कुछ लोग उससे फोन कर पूछ रहे हैं कि विदेशी लड़की से शादी करने में उसे कोई दिक्कत तो नहीं है? जिस पर मंजेरी का कहना है कि उसे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन भाषा एक बड़ी बाधा बन सकती है। मंजेरी के मुताबिक भारत के अलावा उसे ऑस्ट्रेलिया, बहरीन, सउदी अरब और अमेरिका से भी शादी के ढेरों रिश्तें मिल रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button