ये बनेंगी डेरा सच्चा सौदा और गुरमीत राम रहीम की उत्तराधिकारी - fun offbeat

Latest

Monday, 28 August 2017

ये बनेंगी डेरा सच्चा सौदा और गुरमीत राम रहीम की उत्तराधिकारी

honeypreet insan, gurmeet ram raheem
सोशल मीडिया पर वह खुद को ‘पापा की परी, परोपकारी, निर्देशक, एडिटर और अभिनेत्री’ बताती हैं। हनीप्रीत इन्सां राम रहीम सिंह की गोद ली हुई बेटी हैं जिन्हें बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद पूरे हरियाणा में भड़की हिंसा में 36 लोगों की मौत हो गई।
डेरा प्रमुख की विश्वासपात्र मानी जाने वाली हनीप्रीत विवादास्पद पंथ के संभावित प्रमुख क तौर पर भी उभरती दिख रही हैं। राम रहीम सिंह को जब शुक्रवार को पंचकूला में सीबीआई की विशेष अदालत में लाया जा रहा था तो हनीप्रीत उनके साथ थीं। टीवी कैमरों की नजर से पूरी दुनिया ने देखा कि जेल जाते वक्त हनीप्रीत ही गुरमीत सिंह के सबसे करीब थीं।
honeypreet insan, gurmeet ram raheem
दरअसल हनीप्रीत गुरमीत सिंह की दत्तक पुत्री हैं और उनका असली नाम प्रियंका तनेजा है। अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर वह खुद का वर्णन ‘पापा की परी, परोपकारी, निर्देशक, एडिटर, अभिनेत्री, अपने रॉकस्टार पापा के निर्देशों को कार्य में परिणत करने के लिए उत्साही’ के तौर पर करती हैं।
ट्विटर पर उनके दस लाख से ज्यादा और फेसबुक पर पांच लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। उन्होंने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो गुरूपा, असाधारण 50 साल मुबारक। हर अंधेरे क्षण को उज्ज्वल घड़ी बनाने के लिए धन्यवाद।’ अपनी वेबसाइट पर वो खुद को ‘शानदार पिता की बड़ी बेटी' बताती हैं।
honeypreet insan, gurmeet ram raheem
वेबसाइट पर हनीप्रीत के परोपकारी कार्यकलापों और गरीब तथा जरूरतमंदों के कल्याण के काम करने का भी जिक्र है। हनीप्रीत डायरेक्टर, एडिटर और एक्ट्रेस भी हैं। हनीप्रीत ने राम रहीम सिंह की फिल्मों में अभिनय, संपादन और निर्देशन भी किया है। हनीप्रीत ने ‘एमएसजी 2 - द मैसेंजर’ में अभिनय किया है और फिर ‘एमएसजी --द वारियर लॉयन हार्ट’ में भी उनका स्पेशल अपियरेंस है।
honeypreet insan, gurmeet ram raheem
राम रहीम की दो बेटियां हैं। राम रहीम सिंह की शादी हरजीत कौर से हुई है। उनकी दो बेटियां चरणप्रीत और अमनप्रीत हैं जिनकी शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा जसमीत भी है। डेरा में हनीप्रीत को राम रहीम की परछाई माना जाता है, कहा जाता है कि राम रहीम ने खुद अपने समर्थकों से एक बार कहा था कि हनीप्रीत ही उनकी उत्तराधिकारी हैं।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button