बचपन में अभिषेक बच्चन को इस बात पर ब्लैकमेल करती थी उनकी बहन - fun offbeat

Latest

Monday, 7 August 2017

बचपन में अभिषेक बच्चन को इस बात पर ब्लैकमेल करती थी उनकी बहन

abhishek and shweta bachhan childhood
abhishek and shweta
वैसे तो हर भाई बहन के लिए रक्षाबंधन का त्योहार काफी खास होता है। लेकिन जब भाई बहन एक दूसरे से दूर हों तो इमोशनल जुड़ाव बहुत ज्यादा हो जाता है, और याद आते हैं साथ में बिताये गए बचपन के खट्टे मीठे पल, कि कैसे बचपन में शरारतें करके एक दूसरे को सताया करते थे। बॉलीवुड सेलिब्रिटी अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा भी बचपन में रक्षाबंधन का त्योहार काफी अच्छे से मनाते थे। बचपन की अपनी उन्हीं यादों के बारे में बताते हुए श्वेता नंदा ने एक कॉलम लिखा है। जिसमें उन्होंने अपने और अभिषेक के बारे में कुछ अनकही बातों के बारे में लिखा है।
amitabh bachchan family
श्वेता ने कॉलम में लिखा है कि "छोटे होते हुए अभिषेक की ये तमन्ना थी कि उनका एक छोटा भाई जरूर हो। यही वजह है कि जब भी उनकी पलक का कोई बाल टूटता था तो वे आंखें बंदकर के उसे फूंक से उड़ाकर यही विश करते थे कि उनका एक छोटा भाई इस दुनिया में आ जाए। श्वेता ने लिखा है कि यूं तो वह अपने भाई से दो साल बड़ी हैं और अभिषेक की तुलना में रिजर्व नेचर की हैं। यही वजह है कि वह अभिषेक से ज्यादा झगड़ा नहीं कर पाती थीं जिसके चलते अभिषेक ने उनको ऐसे डोमिनेट किया जैसे वो छोटी बहन हों।"
सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने इस महिला से पुछा ये बेतुका सवाल 
इसके साथ ही श्वेता का कहना है कि. "अभिषेक हमेशा मुझे परेशान किया करते थे। एक बार उन्होंने चुपके से कार चलाई थी। जिसके बारे में सिर्फ मुझे ही पता था। जिसके बाद कभी भी मुझे अभिषेक परेशान करते थे तो मैं उन्हें कार चलाने वाली बात मम्मी-पापा को बताने की धमकी देकर उनको वहीं रोक देती थीं।"

No comments:

Post a Comment

whatsapp button