ये स्टार्स हैं बॉलीवुड में सच्ची दोस्ती की मिसाल - fun offbeat

Latest

Monday, 7 August 2017

ये स्टार्स हैं बॉलीवुड में सच्ची दोस्ती की मिसाल

salman khan and ajay devgan friendship
कहते हैं कि बॉलीवुड में कोई भी रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चलता हैं। फिर चाहे वो दोस्ती का हो या दुश्मनी का या फिर प्यार का। मगर इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसे लोग हैं जिन्होंने अपनी दोस्ती को सालों-साल निभाकर ये दिखा दिया है कि यहां पर दोस्ती का रिश्ता चलता है। वक्त चाहे जैसा भी हो अच्छा या बुरा इन्होने अपने दोस्तों का साथ कभी नहीं छोड़ा। आइये नज़र डालते है बॉलीवुड की उन मशहूर दोस्तों की जोड़ी पर।
salman khan and ajay devgan friendship
सलमान और अजय - सलमान खान और अजय देवगन बहुत पुराने और अच्छे दोस्त है। अजय का कहना है कि सलमान के अलावा उनका कोई अच्छा दोस्त नहीं है। वह उनके साथ खुश हैं।
shahrukh khan and kajol

शाहरुख और काजोल - शाहरुख और काजोल फिल्‍म 'बाजीगर' के सेट पर पहली बार एकदूसरे से मिले थे। तभी से इनकी दोस्‍ती गहरी हो गई। दोनों ने इक-साथ कई फिल्मों में काम किया जो काफी हिट रहीं।

bollywood friendships, shahrukh and juhi

शाहरुख़ और जूही - इनकी दोस्ती बहुत पुरानी और गहरी है।  गौरतलब है की दोनों का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसे ये मिलकर चलते हैं तो कह सकते हैं की दोस्ती के साथ साथ पार्टनरशिप भी है।

bollywood friendships, amrita and kareena kapoor

अमृता और करीना - करीना कपूर और अमृता अरोड़ा काफी अच्छी दोस्त हैं। इन्हें अक्‍सर एक साथ शॉपिंग और आउटिंग करते भी देखा जाता है। यह हर जगह एक साथ ही जाती हैं।

bollywood friendships, amrita and kareena kapoor

जैकलीन और सोनम - जैकलीन और सोनम के बीच दोस्ती की भी बॉलीवुड गालियॉं में जोर शोर से चर्चा है। आउटडोर शूटिंग  अवार्ड फंक्शन दोनों को साथ साथ  कई बार देखा गया है।

bollywood friendships, amrita and kareena kapoor

रणवीर और अर्जुन - 2014 में फिल्‍म 'गुंडे' में साथ काम करने के बाद रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर में गहरी दोस्‍ती हो गई। दोनों को कई मौकों पर दोनों को एकदूसरे के साथ देखा जाता है।

bollywood friendships, amrita and kareena kapoor

शाहरुख और करण - बॉलीवुड में शाहरुख और करण जौहर की दोस्‍ती भी किसी से छिपी नहीं है। दोनों की दोस्‍ती इंडस्‍ट्री के लिए एक मिसाल बनी हुई है। बतौर दोस्‍त दोनों के बीच बहुत बहेतरीन बॉडिंग देखने को मिलती है।
bollywood friendships, amrita and kareena kapoor
मिका और प्रीतम - बहुत काम लोग इस बाकरे में जानते है की मीका और प्रीतम काफी गहरे दोस्त है अक्सर ये दोनों एक दूसरे का काम बगैर फीस लिए करते हैं। जिससे इनकी दोस्ती के बारे में पता चलता है।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button