ऑफिस देर से पहुँचने पर बॉस ने दी लड़की को दिल दहला देने वाली सजा - fun offbeat

Latest

Tuesday, 29 August 2017

ऑफिस देर से पहुँचने पर बॉस ने दी लड़की को दिल दहला देने वाली सजा

15 year old girl punished by her boss
क्रूरता की भी कोई सीमा होती है, ऐसी महत्वाकांछा भी किस काम की जो इंसान की इंसानियत को ही मार दे। ऐसा ही कुछ हुआ इस लड़की के साथ। जिसके बॉस ने की दिल दहला देने वाली क्रूरता। प्राइवेट नौकरी करने वालों को अपनी नौकरी को लेकर पहले ही काफी खौफ है। कम सैलेरी में ज्यादा शोषण का फार्मूला हर जगह हर कंपनी में अपनाया जाता है। गगनचुंबी टारगेट्स को पूरा करने में नौकरीपेशा लोगों की जिंदगियां बीती जा रही हैं। बॉस की डांट-डपट का असर ऐसा रहता है कि लोग घर जाकर भी ऑफिस जैसा ही फील कर रहे होते हैं। ऐसे ही एक खूंखार बॉस के गुस्से का शिकार बनी चीन के दफ्तर में काम करने वाली एक मासूम टीनएजर लड़की, जिसका कसूर था दफ्तर देर से पहुंचना।
15 year old girl punished by her boss
आरोप है कि चीन के ग्वाडुगू में एक आदमी ने अपने ऑफिस में काम करने वाली फीमेल एंप्लॉय को दिल दहला देने वाली सजा दी। 15 साल की जीओ फी एक रियल स्टेट कंपनी में काम करती थी। एक दिन वो दफ्तर में देर से पहुंची तो बॉस झल्ला गया। उसने जीओ को सजा सुनाते हुए 100 उठक बैठक की सजा दे दी। सजा की वजह से जीओ की हालत इतनी खराब हुई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अस्पताल में 10 दिनों के इलाज के बावजूद उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और उसकी मौत हो गई।
परिवार वाले बताते हैं कि बॉस हमेशा से ही उसे परेशान करता था। परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं होने की वजह से वो 15 साल की उम्र में ही नौकरी कर रही थी। बताते हैं कि ऑफिस से आने के बाद उसके पैर सही से मूव नहीं कर रहे थे। इधर बॉस परिवार की बात को सिरे से खारिज कर रहा है और उसका कहना है कि जीओ की मौत से कंपनी का कोई लेना देना नहीं है, वो पहले से ही डिप्रेशन में थी।
डॉक्टर ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि जीओ की मौत की आखिर वजह क्या है। पुलिस भी मामले की छानबीन कर रही है। इन सब के बीच जीओ के मां-बाप की आंखों से गिरते आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे, वो उस घड़ी को कोस रहे हैं जब उन्होंने अपनी 15 साल की बच्ची को प्राइवेट नौकरी के दलदल में ढकेल दिया था।
----------------------------
ये भी पढ़ें -
दिमाग घुमा देने वाले इन सवालों में कितनों के जवाब दे सकते हैं आप 
ऐसा होता है व्यक्ति का भविष्य यदि ऊँगली पर हो चक्र का निशान 
62 का दूल्हा 18 की दुल्हन, कॉफ़ी पीते पीते हो गया इनको प्यार 
---------------------------------