आपने जैसे ही जेब में हाथ डाला और पैसे निकल के गिर पड़ें, जानिए क्या है इसके पीछे छुपा संकेत - fun offbeat

Latest

Tuesday, 8 August 2017

आपने जैसे ही जेब में हाथ डाला और पैसे निकल के गिर पड़ें, जानिए क्या है इसके पीछे छुपा संकेत

coins fallen from pocket
coins
कई बार आप जेब में हाथ डालते हैं कुछ निकालने के लिए कि तभी अचानक ही जेब से सिक्के या नोट नीचे गिरकर बिखर जाते हैं, क्या आपने कभी सोचा है की ये किस बात का संकेत है? उस समय अधिकतर लोग खुद पर गुस्सा होते हैं और झुंझलाने लगते हैं। कभी न कभी आपके साथ ही ऐसा जरूर हुआ होगा। अगर आप भी ऐसे में परेशान हो जाते हैं तो एक बार ये जानकारी जरूर लेलें।
दरअसल सामुद्रिक शास्त्र में लिखित अनुसार अचानक सिक्के या नोट का गिरना अशुभ नहीं बल्कि एक शुभ संकेत होता है। प्रकृति आपको आने वाली बड़ी खुशखबरी के संकेत दे रही होती है।
ये भी पढ़ें- रविवार को किये गए ये उपाए हैं बड़े काम के 
अधिकतर लोग मानते हैं कि जेब से पैसों का गिरना अशुभ होता है, बल्कि हकीकत में ये एक अच्छा संकेत है, लेकिन जेब से पैसे अचानक गिरने चाहिए न कि जानबूझ कर खुद ही गिराएं हुए हो।
coins fallen from pocket
जब आपकी जेब से पैसे गिरते हैं तो इसका मतलब आपको जल्द ही अधिक ही धन की प्रा‌प्ति होने वाली है।
आने वाले धन की ओर प्रकृति ये इशारा करती है, लेकिन ये ऐसा धन होता है, जिसके बारे में आपके सोचा तक नहीं होगा और जैसे अचानक आपकी जेब से पैसे गिरे हैं, वैसे अचानक ही आपको धन मिलेगा। बस विश्वास रखिये।
ये भी पढ़ें- रविवार को किये गए ये उपाए हैं बड़े काम के 
हालांकि भविष्य में मिलने वाले इस धन का कोई निश्चित समय नहीं होता। कई बार आपको ये धन सीधा सीधा हाथ में न आकर किसी और रूप से भी मिल सकता है, जो आपने सोचा भी ना हो।
तो अगली बार जब आपकी जेब से अचानक पैसे निकल कर गिर पड़ें तो झुंझलाकर उन्हें उठाने की बजाये खुश होकर लक्ष्मी जी के स्वागत का इंतज़ार करियेगा।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button