खूबसूरत होना पड़ गया महंगा, इस शख्स को सुन्दर होने की मिली ये सजा - fun offbeat

Latest

Wednesday, 9 August 2017

खूबसूरत होना पड़ गया महंगा, इस शख्स को सुन्दर होने की मिली ये सजा

umar, most sexy  and handsome arabian man

कहते हैं सुंदरता ऊपरवाले की देन होती है, लेकिन अगर सुंदरता ही आपकी परेशानी का कारण बन जाये तो क्या करें? और परेशानी तब और बढ़ जाती है जब सुन्दर होना किसी महिला के लिए नहीं बल्कि पुरुष के लिए महंगा पड़ जाये।

हैंडसम दिखने की वजह 

हर कोई सुंदर दिखना चाहता है। भीड़ से थोड़ा अलग दिखने के लिए लोग कई तरह के तरीके भी अपनाते हैं। लेकिन एक ऐसा शख्स भी है जिसकी प्राकृतिक सुंदरता उसके लिए घातक बन गई। हैंडसम दिखने की वजह से उसे अपने ही मुल्क से बगावत करनी पड़ी। इस शख्स को सुन्दर होने की वजह से अपने ही देश से देश निकाला मिल गया है।
umar, most sexy  and handsome arabian man

उमर बोरकान 

बात हो रही है सऊदी अरब के एक मॉडल, एक्टर, फैशन फोटोग्राफर और राइटर 'उमर बोरकान अल गाला' की। जिसकी सुंदरता और मुस्कान पर लड़कियां इस कदर कायल थीं कि जान देने को भी तैयार रहती थीं। लड़कियां गिफ्ट्स और कई महंगे उपहार देकर इनका घर भर दी थीं। अपनी स्मार्टनेस के चलते 'उमर' की लाखों में फैन फॉलोइंग है। उमर को किसी बड़े फंक्शन या किसी धार्मिक कार्यक्रम में भी जाना मुश्किल हो गया था। बाहर निकलते उमर तुरंत भीड़ का हिस्सा बन जाते थे।
ये भी पढ़ें - आपने जैसे ही जेब में हाथ डाला और पैसे निकल के गिर पड़े, जानिये क्या है इसके पीछे छुपा संकेत 
umar, most sexy  and handsome arabian man

देश से निकल जाने के आदेश 

तस्वीरें लेने के लिए लोग घंटो लाइनें लगाकर खड़े रहते थे। एक बार उमर सऊदी अरब की राजधानी रियाद में एक धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे और वहां अपने हैंडसम होने के चलते वो सभी के आकर्षण का केंद्र बन गए थे। वहां की लोकल मीडिया का कहना है की उमर को बेहद सेक्सी होने की वजह से देश से निकल जाने के आदेश दे दिए गए।
ये भी पढ़ें - आपने जैसे ही जेब में हाथ डाला और पैसे निकल के गिर पड़े, जानिये क्या है इसके पीछे छुपा संकेत 
umar, most sexy  and handsome arabian man
इस घटना के बाद उमर सऊदी अरब छोड़कर वैंकूवर (कनाडा) में रहने लगे। हालांकि इस विवाद के बाद वो और भी ज्यादा पॉपुलर हो गए। उमर लंबे समय से उनकी गर्लफ्रेंड रही यास्मीन ओवेदा से शादी कर चुके हैं और इसी नवंबर के महीने में इनके घर बेटे का जन्म हुआ जिसका इन्होंने नाम रखा है तेयाब ! अब उमर ने फोटोग्राफी कर के अपना घर चलाते हैंl 30 साल के हो चुके उमर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। 10 लाख से ज्यादा लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button