ऐसा होता है इन स्टार्स का रिएक्शन जब भिखारियों और जरूरतमंदों से होता है सामना - fun offbeat

Latest

Wednesday, 16 August 2017

ऐसा होता है इन स्टार्स का रिएक्शन जब भिखारियों और जरूरतमंदों से होता है सामना

celebrities for charity with begger
कलाकार अपनी कड़ी मेहनत और किस्मत के चलते स्टार्स या सुपरस्टार्स का दर्जा भले ही पा लें पर उन के अंदर भी वही भावनाएं होती हैं जो एक आम इंसान में होती हैं। ये संभावनाओं पर निर्भर करता है की वो इंसान अच्छा है या बुरा। फिल्मों में स्टार्स एक्टिंग करते हुए दिखते हैं, लेकिन असल जिंदगी फिल्मों की दुनिया से काफी अलग होती है। फिल्मों में इमोशन डालने के लिए ये एक्टर्स सब कुछ करने के लिए तैयार रहते हैं। बड़े रोल में दिखने वाले ये एक्टर्स दिल के भी बहुत बड़े होते हैं। आपने कई बड़े एक्टर्स का नाम सुना होगा जो चैरिटी के लिए भी उतना ही जाने जाते हैं, जितना अपनी अदाकारी के लिए। कुछ एक्टर्स ऐसे होते हैं जिन के सामने अगर भीख मांगने वाले आ जाएं तो ये खाली नहीं जाने देते हैं। वहीं कुछ एक एक्टर्स ऐसे भी हैं जो इन्हें नजरअंदाज कर कार का दरवाजा बंद कर निकल लेते हैं। आज हम आपको ऐसे कुछ एक्टर्स के बारे में बता रहे हैं जो न केवल 'हाई प्रोफाइल चैरिटी' करते हैं बल्कि 'रियल चैरिटी' में भी विश्वास करते हैं।
Bollywood stars for charity
सलमान खान - अगर बॉलीवुड में चैरिटी करने वालों की बात हो और सलमान खान का नाम न लिया जाये, ऐसा होना नामुमकिन है। बॉलीवुड के दबंग खान एक बार सड़क पर किताब बेचने वालों के साथ दिखे थे। उन्होंने गरीब बच्चों से किताबें खरीदीं और उनको कुछ डोनेशन भी दिया। बाद में गले लगकर उन बच्चों को विदा किया।
---------------------
ये भी पढें - इस जगह कोई नहीं मरता, मौत के आने पर है पाबंदी
------------------------------
शाहरुख खान - बॉलीवुड के किंग खान का दिल भी उनके स्टारडम जितना ही बड़ा है। वो अपने आगे से किसी भी जरूरतमंद को खाली नहीं जाने देते। एक बार वो रेस्टोरंट से लौट रहे थे तो उन्हें एक आदमी मिला। जिस से  शाहरुख प्यार से मुस्कुरा कर मिले। यही नहीं शाहरुख ने अपना हाथ उसके सिर पर रखा और अपनी गाड़ी में बैठ कर चल दिए।

Bollywood stars for charity

मलाइका अरोड़ा - बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मलाइका अरोड़ा खान को लॉंन्ग ड्राइव पर निकलते हुए एक वृद्ध महिला मिली थी। उस वक्त मलाइका के पास उनका बैग नहीं था इसलिए उन्होंने ये कह कर गाड़ी का दरवाजा बंद कर लिया कि "मेरे पास बैग भी नहीं है"।
लूलिया वंतूर - फिरंगी बाला लूलिया वंतूर का दिल भी बहुत बड़ा है। एक बार कुछ गरीब बच्चे उनके सामने पड़ गए तो वो प्यार से बच्चों को मुस्कुरा कर मिलीं और फिर अपनी गाडी में बैठकर चली गयीं।

celebrities for charity with begger

फातिमा सना शेख - दंगल गर्ल फातिमा सना शेख आपको जरूर याद होंगी। कुछ दिनों पहले जब उनकी एक जरूरतमंद फैन उनसे मिलने आई। फातिमा को जब पता चला तो उन्होंने कैमरे के सामने उसे हग किया और कुछ डोनेशन भी दिया।
----------------------------------
ये भी पढें - इस जगह कोई नहीं मरता, मौत के आने पर है पाबंदी
------------------------------
यूट्यूब के इस वीडियो को देखकर आप भी जान जायेंगे कि ये एक्टर्स कितने बड़े दिलवाले हैं।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button