इस रियलिटी शो में जज बनेंगे बाबा रामदेव - fun offbeat

Latest

Wednesday, 2 August 2017

इस रियलिटी शो में जज बनेंगे बाबा रामदेव

ramdev, om shanti om,
अब तक बाबा रामदेव की पहचान एक योग गुरु के रूप में होती थी, पर अब वो एक सफल बिजनेसमैन बनकर उभरे हैं, और अपने उत्पाद पतंजलि और दिव्या फार्मेसी को नयी उंचाईयों पर लेकर गए है।
पर जल्दी ही आप बाबा रामदेव को टीवी पर योग करते हुए नहीं बल्कि रिएलिटी शो में देखेंगे, जिसमे बाबा रामदेव जज की भूमिका में होंगे।
नई बहू ने हिला कर रख दिया डांस फ्लोर, सपना चौधरी भी इनके आगे फेल 
रिएलिटी शो में अब तक आपने डांस, सिंगिग, कॉमेडी, डेटिंग, स्टंट और भी न जाने कितनी चीजें देखी होंगी। मगर अब आप रिएलिटी शो भजन सुनने के लिए तैयार हो जाएं। जी हां लाइफ ओके चैनल पर जल्द ही एक नया रियलिटी शो शुरू होने वाला है।
जिसमें प्रतिभागियों से सिर्फ भजन सुने जाएंगे। 'इंडियन एक्सप्रेस' अखबार में छपी खबर के अनुसार बाबा रामदेव इस शो के जज बनेंगे। शो में उन्हें महागुरु की जगह दी जाएगी। 'ओम शांति ओम' में प्रमुख रूप से एक प्रतियोगिता से ज्यादा, आध्यात्मिकता को व्यापक रूप से पेश किया जायेगा।
ramdev, om shanti om,
आजकल के वो युवा वर्ग जिनको भजन के बारे में अधिक ज्ञान नहीं है, निर्माता उन्हें भजन और आध्यात्मिकता की नयी दुनिया से परिचित कराना चाहते हैं, और वो भी उस रूप में जिसमे युवा इसको पसंद करें। बाबा रामदेव अपनी अन्तर्दृष्टि और शिक्षाओं को प्रतिभागियों और दर्शकों के साथ साझा करेंगे।
नई बहू ने हिला कर रख दिया डांस फ्लोर, सपना चौधरी भी इनके आगे फेल 
इस रिएलिटी शो में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी शो  के जज के रुप में नजर आएंगी। उनके साथ शेखर रविजानी और कनिका कपूर भी होंगे। शो का नाम है ओम शांति ओम।
इस शो को अपार शक्ति होस्ट करेंगे। साथ ही शो के पहले एपिसोड के स्पेशल गेस्ट होंगे रणवीर सिंह। 

No comments:

Post a Comment

whatsapp button