इन्होने ने की है भविष्यवाणी की फ्लॉप हो जाएगी अजय की 'गोलमाल अगेन' आमिर की फिल्म के आगे - fun offbeat

Latest

Monday, 7 August 2017

इन्होने ने की है भविष्यवाणी की फ्लॉप हो जाएगी अजय की 'गोलमाल अगेन' आमिर की फिल्म के आगे

amir khan, golmaal again


आज आमिर खान की आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसको सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। कल फिल्म के मेकर्स ने इसका नया पोस्टर लोगों के सामने पेश किया था, जिसके बाद से ही इस फिल्म को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियायें सामने आने लगी थीं। ज्यादातर लोग इस फिल्म को लेकर उत्साहित ही नजर आये। हांलाकि फिल्म को लेकर आने वाली इन प्रतिक्रियाओं में एक प्रतिक्रिया ऐसी रही जिसने हमारा ध्यान अपनी ओर खींचा और यह प्रतिक्रिया रही केआरके की।

amir khan, golmaal again

अगर हम अपनी तरफ से केआरके के इस ट्वीट पर कुछ कहना चाहें तो हमारे मुताबिक अभी किसी फिल्म को फ्लॉप करार दे देना काफी जल्दबाजी होगी क्योंकि अभी केवल 'सीक्रेट सुपरस्टार' का ट्रेलर आया है। अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर आना बाकी है। जब दोनों फिल्मों के ट्रेलर आ जायेंगे तो लोग इन फिल्मों की तुलना करना शुरु कर सकते हैं। हांलाकि उसके बाद भी बॉक्स ऑफिस का फैसला नहीं किया जा सकता है। वो तो दीवाली के मौके पर ही होगा, जब दोनों फिल्में रिलीज होंगी।

इनकी खूबसूरत आंखें बोलती हैं, देखिये पिक्स 

जब कल फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था तब केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' के सामने अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' फ्लॉप हो जायेगी। अगर आप सोच रहे हैं कि केआरके ने ऐसा क्यों लिखा तो हम आपको बता दें कि यह दोनों फिल्में इस साल दीवाली के मौके पर एक दूसरे से बॉक्स ऑफिस पर टकरायेंगी। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘भाईजान आमिर खान आप अजय देवगन पर यह जुल्म क्यों कर रहे हो ? सीक्रेट सुपरस्टार लाकर गोलमाल अगेन को फ्लॉप करने का इंतजाम कर दिया।

इनकी खूबसूरत आंखें बोलती हैं, देखिये पिक्स 
KRK ✔ @kamaalrkhan
Bhai Jaan @aamir_khan why are you doing this Zulm with Ajay Devgan? #SecretSuperstar Lakar #GolmaalAgain Ko Flop Karne Ka Intezam Kar Diya!
amir khan, golmaal again


आपको बता दें कि अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' रोहित शेट्टी के द्वारा बनाई जा रही गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म है। इस से पहले इस सीरीज की सभी फिल्में सुपर हिट रही हैं। इसमें अजय के अलावा तब्बू, परिनीति चोपड़ा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर जैसे कलाकार हैं। वैसे आपको बता दें कि अभी तक 'गोलमाल सीरीज' की कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। ऐसे में केआरके का ऐसा ट्वीट करना काफी चौंकाने वाली बात है।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button