इनकी खूबसूरत आँखें बोलती हैं, देखिये पिक्स - fun offbeat

Latest

Tuesday, 1 August 2017

इनकी खूबसूरत आँखें बोलती हैं, देखिये पिक्स

beautiful eyes

आँखे मन का आइना होती हैं, और ख़ूबसूरती के बखान में तो आँखों का अहम् योगदान है, इसके आलावा कभी आँखे मिलाने के लिए तो कभी आँखे चुराने के लिए कभी सपने संजोने के लिए तो कभी दिल का हाल बयान करने के लिए खूबसूरत आँखे कितनी जरूरी हैं। आज हम बात कर रहे हैं उन अभिनेत्रियों की जिनकी खूबसूरत और मादक आँखों की शोखियों के लाखों फैंस हैं, पुरानी अभिनेत्रियों में चर्चित नाम श्री देवी और रेखा और जाया प्रदा का है जिन्होंने नशीली और खूबसूरत आंखों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरीं।

उर्वशी रौतेला - 

beautiful eyes, eyes,
इनकी बड़ी बड़ी आँखों में तो कोई भी डूब जाये, ब्यूटी क्वीन रह चुकीं उर्वशी की ख़ूबसूरती में उनकी आँखें बेशक सबसे अहम् रोल अदा करती हैं

काजोल - 

beautiful eyes, eyes,

इनकी भूरी आँखों में जादू है, उनकी अभिनय क्षमता को वास्तविकता का रंग देने में उनकी आंखें महत्वपूर्ण योगदान देती हैं। गंभीर भूमिकाओं को अदा करते वक्त तो उनकी आँखों की भाषा और भी असरदार हो जाती है।

श्रुति हासन- 

beautiful eyes, eyes,
कमल हासन की लाडली श्रुति के चेहरे की क्यूटनेस सिर्फ आंखों की वजह से है। बॉलीवुड में रमइया वस्ता वइया में श्रुति की अदाएं देखने को मिली थी। फिल्म में एक्टर का रोल दमदार नहीं था लेकिन श्रुति के क्यूटनेस की वजह से फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली थी।
गूगल की अच्छी खासी नौकरी छोड़ करते हैं ये काम, कमाई सुनेंगे तो चौंक जायेंगे 

दीपिका पादुकोण-


beautiful eyes, eyes,
दीपिका की एक्टिंग और खूबसूरती की तारीफ हर कोई करता है पर उस खूबसूरती में चार चाँद लगाती हैं उनकी मादक आखें ,ओम शांति ओम' में इनकी आंखों पर एक गाना भी फिल्माया गया जो उन पर बिलकुल फिट बैठता है। 'आंखों में तेरी अजब सी अजब सी अदाएं हैं'। बॉलीवुड से हॉलीवुड की ओर रुख ले चुकी 'मस्तानी' के आंखों की अदाओं को इनकी हर फिल्म में देखा जा सकता है।

ऐश्वर्या राय-

beautiful eyes, eyes,
बॉलीवुड में खूबसूरत आंखों की बात हो और 'ऐश्वर्या राय' का नाम ना आये ऎसा असंभव है। जिनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने में सबसे बड़ा रोल आंखों का है। इनकी आंखों की तारीफ करना मुश्किल है। ऐश की आंखों पर कजरारे कजरारे' गाना फिल्माया जा चुका है जो उन पर एकदम फिट बैठता है।
गूगल की अच्छी खासी नौकरी छोड़ करते हैं ये काम, कमाई सुनेंगे तो चौंक जायेंगे 

श्रद्धा कपूर -

beautiful eyes, eyes,
इनके भोले और मासूम चेहरे की खासियत है इनकी आँखे जो किसी को भी अपना दीवाना बना ले, अगर कहा जाये कि इनकी आँखें तो बोलती हैं तो ऎसा कहना भी कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button