इस डायरेक्टर के साथ हुई थी गौहर खान की सगाई - fun offbeat

Latest

Wednesday, 23 August 2017

इस डायरेक्टर के साथ हुई थी गौहर खान की सगाई

gauhar khan engaged with sajid khan
ग्लैमर की दुनिया में गौहर खान काफी मशहूर हैं। छोटे पर्दे से लेकर सिलवरस्‍क्रीन पर गौहर खान ने अपनी अलग पहचान बनायी है। रिएलिटी शो से लेकर फिल्‍मों तक नजर आने वाली गौहर आज 33 साल की हो गई हैं। 23 अगस्त को गौहर का जन्‍मदिन है। एक ओर जहां उम्र के इस पड़ाव पर गौहर ने बहुत कुछ पाया है वहीं कुछ खोया भी है।
----------------------------
ये भी पढ़ें - ऐसे ब्यूटी ट्रीटमेंट्स जिनके बारे में जानकार दांतो तले उंगली दबा लेंगे आप 
------------------------------
अचीवमेंट्स के अलावा गौहर अपनी रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्खियों में रही हैं। बिग बॉस में कुशाल टंडन के साथ उनकी नज़दीकिया कभी किसी से छिप नहीं पाईं। लेकिन एक रिश्‍ता जरूर रहा जिसे गौहर बखूबी छिपा ले गईं। आज भी गौहर अपने अतीत के उस रिश्‍ते पर कुछ नहीं बोलती हैं। गौहर के जन्मदिन के मौके पर जानते है उनके अतीत का एक ऐसा रिश्‍ता जिसके बारे बहुत कम लोग जानते हैं।
gauhar khan engaged with sajid khan
इस बात से बहुत कम लोग वाकिफ होंगे कि अभी तक सिंगल रही गौहर खान साल 2003 में सगाई कर चुकी हैं। गौहर ने खुद से उम्र में 12 साल बड़े साजिद खान से शादी की थी। साजिद बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्‍टर और फराह खान के भाई हैं।
साल 2003 में हुई दोनों की सगाई ज्‍यादा समय तक नहीं चल पाई थी। दोनों बाद में अलग हो गए थे। सगाई टूटने पर साजिद खान ने कहा था कि,"उस वक्‍त मैं न तो बुरा इंसान था, और न ही मैंने उसे धोखा दिया था। शायद वह मुझसे बोर हो गई थी। इसलिए मुझे छोड़कर चली गई।"
---------------------------
ये भी पढ़ें - ऐसे ब्यूटी ट्रीटमेंट्स जिनके बारे में जानकार दांतो तले उंगली दबा लेंगे आप 
------------------------------

gauhar khan engaged with sajid khan
खबरों के मुताबिक, एक इंटरव्‍यू में सजिद खान ने खुलासा किया था कि साल 2003 में उनकी सगाई हो चुकी है। उन्‍होंने जिससे सगाई की थी वह आज एक जाना माना नाम हैं। हालांकि साजिद ने कभी भी इस बात का जिक्र करते हुए गौहर का नाम नहीं लिया।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button