एक्सपेरिएंस हों या फ्रेशर, अब जिओ ने निकाली बम्पर वैकेंसी - fun offbeat

Latest

Sunday, 6 August 2017

एक्सपेरिएंस हों या फ्रेशर, अब जिओ ने निकाली बम्पर वैकेंसी

mukesh ambani, jio offers,
देश में सबसे सस्ती डाटा सर्विस और फिर सबसे सस्ते और सबसे ज्यादा फीचर्स वाले मोबाइल फ़ोन के बाद अब मुकेश अम्बानी फिर से युवाओं को आकर्षित करने के लिए ये प्लान लेकर आये हैं। ये प्लान मोबाइल या सर्विसेज से जुड़ा नहीं है बल्कि रोजी रोजगार से जुड़ा हुआ है, अनुभवी, फ्रेशर और प्रतिभा शाली युवाओं को रिलायंस जिओ से जुड़ने का मौका मिल रहा है।  कंपनी ने युवाओं के लिए विभिन्न पदों पर आवेदन मांगे हैं।
हाल ही में नए फीचर फोन का ऐलान करने वाली रिलायंस जियो ने अब युवाओं के लिए बंपर रिक्तियों की घोषणा की है। जियो यह रिक्तियां कंपनी में बिजनेस ऑपरेशन को बेहतर ढंग से चलाने के लिए निकाली है। जिससे कंपनी के तेजी से बढ़ते उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा दी जा सकेगी।
कंपनी की ओर से अनुभवी और फ्रेशर दोनों ही उम्मीदवारों को इन भर्तियां के माध्यम से रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा।
पिता अर्थी उठी, बेटी ने बर्थडे सेलिब्रेट किया, पत्नी ने सोशल मीडिया पर पिक्स शेयर की 
इच्छुक अभ्यर्थियों को पहले careers.jio.com पर खुद को रजिस्टर करना होगा। फिर careers.jio.com पर आवेदन करना होगा।
फ्रेशर्स डिजिटल रिपेयर स्पेशलिस्ट और एग्जीक्यूटिव प्रीमियम रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर अपना आवेदन कर सकते हैं। वहीं अनुभवी युवाओं के लिए कई तरह के रिक्त पदों पर आवेदन करने का मौका होगा।
पिता अर्थी उठी, बेटी ने बर्थडे सेलिब्रेट किया, पत्नी ने सोशल मीडिया पर पिक्स शेयर की 
कंपनी की वेबसाइट के अनुसार सेल्स एंड डिस्ट्रीब्यूशन में 1939, कस्टमर सर्विस में 127, इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में 70, इंफ्रास्ट्रक्चर में 29, ऑपरेशंस में 22, सप्लाई चेन में 14, एलायंस एंड बिजनेस डेवलपमेंट में 13, कॉरपोरेट अफेयर्स में 4, फाइनेंस कम्प्लायंस एंड अकाउंटिंग में 4, मार्केटिंग में 4, कॉरपोरेट सर्विस में 3 और ह्यूमन रिसोर्स एंड ट्रेनिंग में 3 पद खाली हैं।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button