इस बॉलीवुड एक्टर को राखी बांधती हैं कैटरीना कैफ - fun offbeat

Latest

Monday, 7 August 2017

इस बॉलीवुड एक्टर को राखी बांधती हैं कैटरीना कैफ

kaitrina kaif
kaitrina kaif
आज रक्षाबंधन का त्यौहार है। हर बहन इस दिन अपने भाई को राखी बांधकर उसकी लंबी उम्र की कामना करती है। बॉलीवुड में भाई-बहन की कई जोड़ियां हैं, जो रियल तो नहीं है। मगर रियल भाई-बहन की तरह उनमें भी काफी प्यार है। रक्षाबंधन के दिन ये अपने राखी भाई-बहन से मिलना नहीं भूलते। ऐसा ही एक रिश्ता है कैटरीना कैफ और अर्जुन कपूर का।
इस अनोखी शर्त पर हुई थी अक्षय और ट्विंकल की शादी 
कैटरीना का कोई भाई नहीं है लेकिन फिर भी रक्षाबंधन मनाती हैं और अपने उसी भाई को राखी भी बांधती हैं। कैटरीना का वो भाई कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर हैं। अर्जुन कपूर को ही कैटरीना अपना भाई मानती हैं, और उन्हें राखी भी बांधती हैं।
kaitrina kaif, arjun kapoor,
कैटरीना ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि "मुझे अर्जुन कपूर से सलमान खान ने मिलवाया था। मैंने उसे पांच-छह साल पहले राखी बांधी थी, लेकिन बाद में ऐसा नहीं कर सकी। अर्जुन बहुत क्यूट है और उसे भाई की तरह ही मानती हूं।"
इस अनोखी शर्त पर हुई थी अक्षय और ट्विंकल की शादी 
अर्जुन कपूर कहते हैं (हँसते हुए), "कैटरीना हमेशा मुझे राखी बांधने की धमकी देती थी लेकिन मैं उनको इंकार कर देता था।" लेकिन इंकार क्यों? "ये तो आपको उनसे ही पूछना चाहिए, कि वो मुझे राखी बांधने के लिए इतना दबाव क्यों डालती है। और उसने एक बार ऐसा कर भी दिया और सच में बन्दूक की नोक पर मुझे राखी बांध दी। पर हमारी जोड़ी टिपिकल भाई बहिन की तरह नहीं है। मैं ज्यादा प्रोटेक्टिव टाइप का नहीं हूँ जो इस तरह बोलता है कि 'कोई देखेगा मेरी बहन को तो ठोक दूँगा'।"

No comments:

Post a Comment

whatsapp button