बहुत ही खूबसूरत हैं मिथुन दा की बेटी दिशानी चक्रवर्ती, जिनको मिथुन दा ने कूड़े के ढेर से उठा कर किया था अडॉप्ट - fun offbeat

Latest

Sunday, 27 August 2017

बहुत ही खूबसूरत हैं मिथुन दा की बेटी दिशानी चक्रवर्ती, जिनको मिथुन दा ने कूड़े के ढेर से उठा कर किया था अडॉप्ट

dishani chakravarthy, mithun da's adopted daughter
बड़े-बड़े नामों के पीछे जहाँ हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी और खबरें पायी जाती हैं वहीँ एक नाज़ुक दिल भी होता है, जो एक साधारण इंसान के जैसा ही होता है। अपनी पर्सनल लाइफ के चलते आए दिन बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज सुर्खियां बटोरते है, लेकिन ऐसे भी कई स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी में अच्छा काम करके खूब सुर्खियां बटोरीं। इन्होने ना सिर्फ इन अनाथ बच्चों को अपना नाम दिया हैं बल्कि परफेक्ट पेरेंट्स बन कर दिखाया है। और हम आज ऐसे ही एक स्टार पैरेंट 'मिथुन दा' की बात कर रहे हैं।
dishani chakravarthy, mithun da's adopted daughter
बॉलीवुड के डिस्को डांसर, मिथुन का नाम फिल्म फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम है। मिथुन दा के जैसा डांसर बॉलीवुड में अभी तक कोई नहीं है। केवल हिंदी सिनेमा की पट्टी पर ही नहीं, पूरी दुनिया के लिए 'मिथुन' का नाम कभी न मिटने वाला एक नाम है। बॉलीवुड में अच्छा नाम कमाने के अलावा मिथुन ने अपनी रियल लाइफ में भी एक महान काम किया है। जो हर किसी के लिए प्रेरणादायक है।
dishani chakravarthy, mithun da's adopted daughter
मिथुन दा ने फ़िल्मी अभिनेत्री योगिता बाली से शादी की है। दोनों के 4 बच्चे हैं, तीन बेटे और एक बेटी। लेकिन बेटी को मिथुन ने गोद लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी बेटी दिशानी को किसी ने कूड़े के ढेर में फेंक दिया जाता है। दिशानी उन्हें वहीं मिली। उसे मिथुन घर ले आए और अपने बच्चों की तरह पाला। मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती इन दिनों सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं।
dishani chakravarthy, mithun da's adopted daughter
इसकी वजह है उनके बॉलीवुड में एंट्री की खबरें। इसके साथ ही छाई है दिशानी की जिंदगी की फिल्मी कहानी भी। दिशानी को मिथुन चक्रवर्ती ने सड़क पर पड़े एक कूड़े के ढेर में पाया था। तभी से सिर्फ दिशानी ही नहीं मिथुन की जिंदगी भी बदल गई। दिशानी इन दिनों फिल्मों में आने को लेकर काफी चर्चा में हैं। दिशानी को फिल्मों से काफी लगाव है। आपको बता दें कि दिशानी सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। खबरों की मानें तो दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से अभी एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। वे अपना करियर फिल्मों में ही बनाना चाहती हैं।
dishani chakravarthy, mithun da's adopted daughter
बता दें कि दिशानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर इनके लाखों फैन्स हैं। अब देखना होगा कि दिशानी कब और किस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करती हैं। 

No comments:

Post a Comment

whatsapp button