पिता की अर्थी उठी, बेटी ने बर्थडे सेलिब्रेट किया, पत्नी ने सोशल मीडिया पर पिक्स शेयर कीं - fun offbeat

Latest

Tuesday, 1 August 2017

पिता की अर्थी उठी, बेटी ने बर्थडे सेलिब्रेट किया, पत्नी ने सोशल मीडिया पर पिक्स शेयर कीं

inder kumar family
इन्दर की बेटी ख़ुशी और पहली पत्नी सोनल 
अभिनेता इन्दर कुमार की मृत्यु हुए २८ जुलाई को हुई है इसके ठीक अगले दिन उनकी बेटी ख़ुशी का जन्मदिन होता है, २९ जुलाई को ख़ुशी ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया, और उनकी माँ सोनल करिया ने बर्थडे सेलिब्रेशन की पिक्स फेसबुक पर शेयर की। हालाँकि खबर फैलने के साथ ही उन्होंने वो पिक्स फेसबुक से हटा ली। दरअसल सोनल करिया इन्दर कुमार की पहली पत्नी हैं। जिनसे उनका तलाक हुए लगभग तेरह साल हो चुके हैं।
अगर आपका भी अंगूठा ऐसा है तो आप पर होगी लक्ष्मी जी की विशेष कृपा 
सोनल और इन्दर की संतान ख़ुशी अपनी माँ सोनल के साथ रहती हैं , जबकि सोनल ने इन्दर से तलाक के बाद दीपेश के साथ दूसरा विवाह कर लिया और अपने परिवार अमरावती में रहती हैं, सोनल और दीपेश की एक और बेटी भी है जिसका नाम राशि है, ख़ुशी ज्यादातर अपने नाना राजू करिया के पास रहती हैं और अपनी माँ के साथ संपर्क में रहती हैं, पिता इन्दर कुमार के संपर्क में ख़ुशी कभी नहीं आयीं, ख़ुशी के जन्म से पहले ही उनके माता पिता अलग हो चुके थे।
akshay kumar and twinkle khanna
29 जुलाई 2017 को ख़ुशी ने अपना तेरहवां जन्मदिन मनाया, हालाँकि ख़ुशी अपने पिता से कभी नहीं मिली थी पर उन्हें अपने पिता की मौत के बारे में पता था, खशी की माँ का कहना है की, "मैं और इन्दर ख़ुशी के जन्म से पहले ही अलग हो गए थे उस वक्त मैं प्रेग्नेंट थी ,ख़ुशी के जन्म के बाद मैंने इन्दर को बताया कि वो एक बेटी के पिता बन गए हैं , पर उन्होंने कोई रिस्पांस नहीं दिया" ।
अगर आपका भी अंगूठा ऐसा है तो आप पर होगी लक्ष्मी जी की विशेष कृपा 
दरअसल इन्दर और सोनल के तलाक की वजह इन्दर का ईशा कोप्पिकर से अफेयर था , वो ईशा को नहीं भूल पा रहे थे , बाद में ड्रग्स और शराब भी लेने लगे थे। जब सोनल से पुछा गया की, क्या बेटी ख़ुशी को पता है की उसके पिता अब नहीं रहे? तो सोनल ने कहा, "हाँ मैंने उसको बताया और, अंतिम संस्कार की फोटो भी दिखाई। वो बहुत दुखी हुई और एकदम गुमसुम हो गयी।"

No comments:

Post a Comment

whatsapp button