इस अनोखी शर्त पर हुई थी अक्षय और ट्विंकल की शादी - fun offbeat

Latest

Tuesday, 1 August 2017

इस अनोखी शर्त पर हुई थी अक्षय और ट्विंकल की शादी

akshay kumar and twinkle khanna
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की खूबसूरत और सराहनीय जोड़ियों में से एक हैं, अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को लेकर चर्चा में हैं और फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं, वहीँ ट्विंकल भी अपने बिज़नेस को आगे बढ़ने में काफी व्यस्त हैं। इन सबके बीच ट्विंकल अपने पति की फिल्म के प्रमोशन के लिए उनके साथ आ गई हैं।लेकिन उनके प्रमोशन का तरीका थोड़ा अलग हैं, अब फिल्म भी अलग विषय पर बनी है तो प्रमोशन का तरीका भी अलग होना ही चाहिए।
akshay kumar and twinkle khanna
अक्षय और ट्विंकल की शादी 
इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस, एक्टर्स को पीछे छोड़ बन गयी हैं हीरो 
ट्विंकल ने अपनी शादी की एक बात का जिक्र किया है। ट्विंक्ल ने ट्विटर पर लिखा कि 'शादी के समय अक्षय को मैंने ये साफ कर दिया था कि मैं आपसे अपनी हर चीज शेयर करूंगी। मैं आपसे अपना दिल, अपना शरीर, अपनी लाइफ, सब शेयर करूंगी। इतना ही नहीं मैं आपसे अपना खाना तक शेयर करूंगी, लेकिन कभी अपनी टॉयलेट शेयर नहीं करूंगी।' ट्विंकल ने ऐसी शर्त क्यों रख दी ये वजह भी अपने लेख में बताई है। दरअसल ऐसे हुआ कि, कई सालों पहले एक लड़की ने अपनी पसंदीदा रेशम की ड्रेस पर ही शौच कर दिया था, क्योंकि वह टॉयलेट के आगे लगी लंबी कतार में खड़ी हो पाने के लिए तैयार नहीं थी। इस घटना ने ट्विंकल को स्वच्छ भारत अभियान शुरू करने के लिए प्रेरित किया था।
akshay kumar and twinkle khanna
ek loo story: twinkle's artcle
इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस, एक्टर्स को पीछे छोड़ बन गयी हैं हीरो 
इस घटना के बाद ट्विंकल ने कुछ लड़कियों को इकट्ठा कर, लाल रंग के मार्कर पेन से चार बोर्ड तैयार किए और उसमें लिखा- बीएमसी: अधिक कमोड्स बनाए! ऐसा करने के बाद ट्विंकल के साथ मौजूद सभी लड़कियां प्रिंसिपल के ऑफिस के सामने नारे लगाने लगी और तुरंत सभी को डिटेंशन में भेज दिया गया था। ट्विंकल ने अखबार में छपे अपने इस कॉलम की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

No comments:

Post a Comment

whatsapp button