62 का दूल्हा, 18 की दुल्हन कॉफी पीते पीते हो गया इनको प्यार - fun offbeat

Latest

Tuesday, 22 August 2017

62 का दूल्हा, 18 की दुल्हन कॉफी पीते पीते हो गया इनको प्यार

suleman and dyna, 62 year old man's love story

उम्र चाहें जो भी हो जीवनसाथी कि जरूरत जिंदगी के हर मोड़ पर होती है। जीवन के संध्या काल में कद काठी लुढ़कती हुई, चेहरे पर झुर्रियां, आंखों के ईर्द-गिर्द सिकुड़न और माथे पर शिकन। हम बात कर रहे हैं इंडोनेशिया के रहने वाले 62 वर्ष के दादा जी की जिनकी शख्सियत खुशमिजाज और दिल बच्चों वाला है। उम्र है पचपन की पर दिल बचपन का, कॉफी पीते पीते न जानें कब इनका दिल प्यार करने की गुस्ताखी कर बैठा, और इन्हें पता भी न चला। दादाजी का नाम सुलेमान है। जो 5 बच्चों के पिता और 9 बच्चों के दादाजी हैं। इनकी पत्नी का एक वर्ष पहले ही स्वर्गवास हो चुका है।
-----------------------------
ये भी पढ़ें - इस मॉडल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की ऐसी तसवीरें जिन्हे देखकर हैरान हो जायेंगे
-----------------------------
एक साल तक अकेले रहने के बाद सुलेमान अपने दिल का सौदा कर बैठे। उनकी मुलाकात डायना डैंग नाम की एक लड़की से हुई। जिसकी उम्र मात्र 18 साल की थी। सुलेमान और डायना की उम्र में करीब 44 साल का फर्क है। डायना और सुलेमान एक दूसरे के प्रति प्रेम और इज्जत की भावना रखते थे, बावजूद इसके लोगों का मुंह बंद करते हुए सुलेमान और डायना ने एक बड़ा कदम उठाया और जीवन भर साथ रहने का फैसला कर लिया।
डेली भास्कर में छपी खबर और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डायना के पिता लोहार हैं और सुलेमान के अच्छे दोस्त भी हैं। सुलेमान अपनी पत्नी की मौत के बाद अक्सर डायना के घर चाकू और मेटल का सामान खरीदने जाते थे और डायना के पिता के साथ बैठकर अपना सुख दुःख बाँटते थे। तब डायना उनके लिए कॉफी बनाकर लाती थीं। सुलेमान के अनुसार 'डायना काफी सुंदर और अच्छी लड़की है'। सुलेमान डायना से इतना प्रभावित हो गए कि उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। करीब एक साल बाद उन्होंने डायना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। डायना शादी के लिए तैयार हो गईं।
-----------------------------
ये भी पढ़ें - इस मॉडल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की ऐसी तसवीरें जिन्हे देखकर हैरान हो जायेंगे
-----------------------------
डायना बताती हैं कि "सुलेमान एक अच्छे व्यक्ति हैं, मुझे उम्र का फासला पसंद है। हमारा वैवाहिक जीवन काफी सुखमय होगा।" 

No comments:

Post a Comment

whatsapp button