इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस बन गयी हैं 'हीरो' - fun offbeat

Latest

Wednesday, 26 July 2017

इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस बन गयी हैं 'हीरो'

bollywood celebrities with adopted kids

बच्चों की किलकारी किसे पसंद नहीं होती, पर हर किसी को ये सुख आसानी से नहीं मिलता, बॉलीवुड के माचो मैन यानी हमारे फिल्मी हीरो सिर्फ कहने के ही माचो मैन हैं, सच कहा जाए तो वो सिर्फ स्क्रीन पर ही हीरो बने नजर आते हैं या फिर हीरो बनने की जुगत में दिखते हैं। इस इंडस्ट्री में अगर सचमुच कोई हीरो है तो वो हैं हमारी हिरोइनें, जो न केवल लीक से हटकर काम कर रही हैं बल्कि समाज के लिए "example" भी सेट कर ही हैं। एक तरफ हैं फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान, मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, पूरे देश और दुनिया को फैमिली और प्यार का पाठ पढ़ाने वाले करण जौहर, वहीं दूसरी तरफ हैं रूपहले पर्दे की हीरोइनें रवीना टंडन, सुष्मिता सेन और बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री और पोर्न स्टार सनी लियोनी।
ये सभी सेलीब्रिटी मां और पिता बनना चाहते थे और बने भी, लेकिन हमारे रुपहले पर्दे के हीरोज ने जहां पिता बनने के लिए सेरोगेसी के द्वारा किसी की कोख खरीदी और पिता बने। वहीं दूसरी तरफ हैं हमारी हिरोइनें, जिन्होंने अनाथ बच्चों को मां का प्यार दिया।

bollywood celebrities with adopted kids

अब अनाथ बच्चों को आसरा देने में नया नाम जुड़ गया है सनी लियोनी का। सन्नी लियोनी ने एक ट्वीट कर बताया कि वो मां बन गई हैं और बहुत खुश हैं। अरे चौंकिए नहीं सन्नी कोई अनोखी मां नहीं बनी हैं, लेकिन उन्होंने काम जरूर ऐसा किया है कि आप उन्हें आदर से देखने लगेंगे। पोर्न स्टार के रूप में चर्चित सनी ने महाराष्ट्र के लातूर से 21 महीने की निशा को गोद लिया है और मिसाल बन गई हैं।

raveena tandon with her kids, raveena with adopted girls

रवीना टंडन ने कोई दो दशक पहले दो बच्चियों को गोद लिया था। पिछले साल उन्होंने अपनी बड़ी बेटी की शादी भी कर दी। वैसे रवीना ने अपनी कोख से भी दो बच्चों को जन्म दिया है। कुल मिलाकर रवीना के चार बच्चे हैं, जबकि सुष्मिता सेन ने दो बच्चियों को कोई डेढ़ दशक पहले गोद लिया था और खूब चर्चा बटोरी थी। कुल मिलाकर हीरो बनाम हीरोइन में अदाकाराएं समाज के प्रति ज्यादा सजग और जागरुक महौल बनाती नजर आ रही है और हीरोज पर कई गुना भारी पड़ रही हैं।

whatsapp button