बॉलीवुड स्टार्स का ब्रेकअप-पैचअप का खेल - fun offbeat

Latest

Thursday, 27 July 2017

बॉलीवुड स्टार्स का ब्रेकअप-पैचअप का खेल

ranveer singh, deepika padukone

बीटाउन में एक्शन हो, रोमांस हो, मस्ती, कॉमेडी, ड्रामा हो, प्यार हो और ब्रेकअप न हो ऐसा होना मुश्किल है। मायानगरी की दुनिया में ब्रेकअप और पैचअप की खबरें किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से भी ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं। दो बड़े स्टार्स जब डेटिंग करते हैं और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो मीडिया में ऐसे छा जाते हैं जैसे आसमान में सितारे! लेकिन अगले ही पल ये सितारे खुद भी टूटते हैं और साथ ही अपने फैंस की भावनाओं को भी तोड़ देते हैं।

इनकी लव लाइफ से प्रेरित न जानें कितने फैंस हैं, यही नहीं इनकी स्टाइल अाइकॉन को कई लोग फॉलो करते हैं। लेकिन एक ही झटके में ये सितारे ब्रेकअप का तड़का देकर सबको खलबली में डाल देते हैं।
मायानगरी में जितनी रफ्तार से फिल्में रिलीज होती हैं उतनी ही रफ्तार से कुछ एक्टर और एक्ट्रेस ब्रेकअप-पैचअप और फिर ब्रेकअप करते हैं।

ranveer singh, deepika padukone

बॉलीवुड में सबसे क्यूटेस्ट कपल कहे जाने वाले रणवीर और दीपिका कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। इनकी डेटिंग की खबरें, और मिलना जुलना कुछ इस कदर था कि इनके फैंस और घरवाले भी समझते थे कि ये लोग अपने प्यार को शादी की मंजित तक पहुंचाएंगे। लेकिन ये स्टार्स तो समंदर किनारे छुट्टियां बिता कर, अपनी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कर, लोगों का दिल जीतकर बीच में ही साथ छोड़ गए। रणवीर ने हाल ही में अपना बर्थेडे सेलिब्रेट किया था, उन्होंने अपने आप को एक गाड़ी भी गिफ्ट की। गाड़ी में बैठ दीपिका के साथ लॉंग ड्राइव पर गए, फोटोज भी शेयर की और अचानक से ब्रेकअप, लोगों को हजम नही हो रहा है।
बॉलीवुड सितारों की लाइफ पर थोड़ा सा ध्यान दें तो यही लगेगा कि फिल्मों से थोड़ा ब्रेक मिलता है तो ये स्टार्स ब्रेकअप और पैचअप करके कैमरे की नजर में जानबूझ कर आने की कोशिश करते हैं। बात अगर रणवीर और दीपिका की करें तो ब्रेकअप की खबरें पहले भी आती रही हैं लेकिन इस बार की खबर को पक्की बताई जा रही है। मीडिया का कहना है कि रणवीर को नई गर्लफ्रेंड मिल गई है। दोनों एक दूसरे को काम की वजह में बिजी रहने की वजह से वक्त नहीं दे पाते थे। इसलिए अंजाम ब्रेकअप तक आ गया। अब बात जो भी हो लेकिन ये खबर मिलते ही इन सितारों के कई फैंस के दिल टूट गए हैं

दीपिका की बात करें तो उनका कहना है कि शादी अभी नहीं करनी, वो अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं। उनके पास शादी का कोई अॉप्शन नहीं है। हालांकि कुछ दिनों पहले दोनों की सगाई की खबरें भी जोर शोर से चर्चा में थीं। बताया जा रहा है कि दोनों में कोई कड़वाहट नहीं है। बस एक दूसरे को टाइम न दे पाने की वजह से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दूर हो गए हैं। मस्तानी ही नहीं, बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने फिल्मों से ज्यादा ब्रेकअप किया। उन्हें अपनी फिल्म से कम और ब्रेकअप से ज्यादा जाना जाता है। ब्रेकअप की बात आज की नहीं है पुराने जमाने से ही बीटाउन में इस कल्चर को फॉलो किया जा रहा है।

तब मीडिया इतनी एक्टिव नहीं थी लेकिन अब ब्रेकअप से पहले खबर आ जाती है। ब्रेकअप की बात हो और सलमान खान का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता। बॉलीवुड के दबंग भी ब्रेकअप और पैचअप के चक्कर में कई बार मीडिया के कैमरे में आकर लाइमलाइट बन चुके हैं।

whatsapp button