सोशल मीडिया पर इनको कहे गए सबसे ज्यादा अपशब्द - fun offbeat

Latest

Tuesday, 25 July 2017

सोशल मीडिया पर इनको कहे गए सबसे ज्यादा अपशब्द

people abuse them, theresa may
theresa may

सोशल मीडिया का एक साइड इफ़ेक्ट है कि कोई भी, किसी को भी, कहीं भी गरियाने लगता है। इस तरह से भड़ास निकालने का एक फायदा ये होता है कि गाली देने वाला काफी हद तक सुरक्षित रहता है और गाली खाने वाले के भावी थप्पड़ों, लातों और घूंसों से अपने आपको बचा तकरीबन ले जाता है।

इन डरावने चेहरों का रहस्य आज तक नहीं सुलझा 

साथ ही उसे उन लोगों की वाहवाही भी मिल जाती है, जो उसकी तरह ही गंदी बात करके अपनी खींज निकालते हैं। अब एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि जून में हुए आम चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर ब्रिटेन के सांसदों को जनता ने भरपेट गाली दी।

people abuse them, theresa may
jeremy korbyn

रिपोर्ट में बताया गया है कि चुनाव के दौरान 8 लाख 40 हजार ट्वीट्स के आधार पर यह आंकड़ा तैयार किया गया है, जिसमें लेबर पार्टी के सांसद जेरेमी कोरबिन के सिर सबसे ज्यादा गाली खाने का ताज सजा है। दूसरे पायदान पर कंजरवेटिव पार्टी की सांसद और मौजूदा प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने जगह बनाई है।
जेरेमी को 6000 गाली भरे ट्वीट किए गए, जबकि थेरेसा नंबर वन के पायदान पर पहुंचने से मात्र 500 ट्वीट से चूक गईं, उन्हें 5500 गाली भरे ट्वीट मिले। इनके अलावा लंदन के मेयर सादिक खान गाली खाने वालों में तीसरे नंबर पर हैं, जबकि उनके पूर्ववर्ती मेयर बोरिस जॉनसन को चौथा स्थान हासिल हुआ है। सांसद डायना एबॉट को मिली जान से मारने की धमकी तक दे दी गयी।

इन डरावने चेहरों का रहस्य आज तक नहीं सुलझा 

खास बात ये है कि गाली खाने वाले सभी सांसदों में इन चारों ने 50 फीसदी हिस्सेदारी निभाई है। अपनी बेइज्जत अफजाई से भन्नाई सरकार ने इन गालीबाजों की जांच करने के आदेश दे दिए हैं। लेबर पार्टी की सांसद डायना एबॉट का कहना है कि उन्हें चुनाव के दौरान जान से मारने की धमकी दी गई, साथ ही भद्दी-भद्दी गालियों से नवाजा गया। लोगों ने उनके बारे में लिखा कि अगर कोई बड़ा और भारी भरकम पेड़ मिल जाए, तो वो उन्हें जिंदा लटका देंगे।
तो ये थे वो लोग जो गलियां खाने में सबसे आगे हैं। 

No comments:

Post a Comment

whatsapp button