कमल हसन ने अपनी बेटी से ट्वीट करके पूछा ऐसा सवाल - fun offbeat

Latest

Saturday, 29 July 2017

कमल हसन ने अपनी बेटी से ट्वीट करके पूछा ऐसा सवाल

kamal hasan with daughters, shuruti hasan, kamal hasan family

ऐसी खबरें आ रही है कि अक्षरा हासन ने धर्म परिवर्तन कर लिया है। कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विवेकम' से ज्यादा धर्म परिवर्तन को लेकर चर्चा में हैं। ऐसी खबरों पर किसी और ने कुछ कहा हो या न कहा हो, लेकिन अक्षरा के पापा और साउथ के सुपरस्‍टार कमल हासन ने घर पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अक्षरा से पूछा है, "अक्षू, क्या तुमने धर्म बदला लिया है? अगर तुमने ऐसा किया भी है तो तुम्हे ढेर सारा प्यार, धर्म के उलट प्यार में कोई शर्त नहीं होती, जिंदगी के मजे लो, प्रेम- तुम्हारा बापू।"इसका जवाब देते हुए अक्षरा ने लिखा,"हाय बापूजी नहीं, मैं अब भी नास्तिक हूं हालांकि मैं बौद्धधर्म के अनुसार जीवन जीने के तरीके और निजी रास्ते में यकीन रखती हूं।" हालांकि अक्षरा ने धर्म परिवर्तन करने की खबरों को महज एक अफवाह बताया।
                 सनी लियोनी ने बताई ये काम की बातें 
अक्षरा के प्रोफेशनल लाईफ की बात करें तो वे जल्द ही आगामी फिल्म 'विवेकम' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था। इस फिल्म में अक्षरा के अलावा अजीत कुमार, विवेक ओबेरॉय और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया है।

kamal hasan with daughters, shuruti hasan, kamal hasan family, akshara hasan
akshara haasan
बता दें कि अक्षरा हसन हाल ही में बॉलीवुड फिल्‍म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' में नजर आई थीं। इससे पहले साउथ के सुपर‍स्‍टार और अमिताभ बच्‍चन के साथ फिल्‍म 'शमिताभ' में भी अक्षरा नजर आ चुकी हैं। अक्षरा के इस ट्वीट से साफ है कि उनके धर्म परिवर्तन की खबरें सिर्फ अफवाह भर थीं।
kamal hasan with daughters, shuruti hasan, kamal hasan family, akshara hasan
kamal haasan with shruti and akshara haasan

                       सनी लियोनी ने बताई ये काम की बातें 
अक्षरा ने लिखा है कि बौद्धधर्म के अनुसार जीवन जीने में यकीन रखती हैं लेकिन उन्होंने यह नहीं कहा है कि उन्होंने इस धर्म को अपना लिया है। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के रियेक्शन दे रहे हैं।

whatsapp button