अब लालू यादव कर सकते हैं ये काम - fun offbeat

Latest

Thursday, 27 July 2017

अब लालू यादव कर सकते हैं ये काम

laloo prasad yadav, jokes

बिहार में भूकंप इतना जोरदार है कि करियर की समाप्ति की ओर बढ़ रहे लालू प्रसाद यादव अब करेंगे क्या, यह वे खुद भी नहीं सोच पा रहे। हालांकि इस बारे में लालू को ज्यादा चिंता करने की जरूरत है नहीं, क्योंकि उनका यह काम देश का मीडिया पूरा कर देगा। जल्द ही लालू और उनके बेटों के लिए फ्यूचर प्लान पकाकर परोस दिया जाएगा। नीतीश कुमार के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद लालू के पास ये 5 बड़े विकल्प होंगे, जिनमें वह हाथ आजमा सकते हैं।

ये रहे पांच विकल्प!

1. जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि लालू का करियर समाप्ति की ओर है। देश में शायद ही कोई ऐसा हो जो इस बात पर मुहर न लगाए। लालू पर बढ़ती उम्र और शरीर पर बढ़ती चर्बी भी बदस्तूर हावी है। मौजूदा हालात हों या भविष्य के, लालू के पास यह विकल्प ताकयामत रहने वाला है कि वह जब चाहें बदन पर गेरुआ डालकर, हाथ में कमंडल लेकर हरिद्वार के लिए रवाना हो सकते हैं।

2. चारा घोटाला समेत तमाम संपत्ति विवादों के लिए पश्चाताप के आंसुओं में नहाने का भी विकल्प है। इससे एडवांस में उनकी आत्मा को शांति मिलेगी।

3. टीवी में इन दिनों रिएलिटी शोज की बाढ़ आई हुई है। उनमें कॉमेडी शोज खूब उफना रहे हैं। लालू तैयार हों तो उन्हें कोई भी किसी कॉमेडी शो के लिए बतौर होस्ट हाथों हाथ ले सकता है।

4. बिहार की जनता के हिमायती लालू राजनीति से संन्यास लेकर उसे बख्श सकते हैं और अपनी कमान पूर्ण रूप से अपने बेटों को दे सकते हैं।

5. नीतीश के इस्तीफे के जवाब में तेजस्वी का इस्तीफा दिलवा सकते हैं,और बिहार वालों का भविष्य सुरक्षित कर सकते हैं ये सौगात देकर की उन्हें भविष्य में तेजस्वी जैसे नेता को वोट नहीं देना पड़ेगा।

whatsapp button